Sidhu Moose Wala : सिद्धू मूसेवाला के पिता ने सीएम योगी की बुलडोजर नीति को सराहा, पंजाब सरकार को घेरा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1618026

Sidhu Moose Wala : सिद्धू मूसेवाला के पिता ने सीएम योगी की बुलडोजर नीति को सराहा, पंजाब सरकार को घेरा

Sidhu Moosewala News : उत्तर प्रदेश में जिस तरह माफियों को मिट्टी में मिलाओ अभियान चलाया जा रहा है. उसकी प्रदेश के बाहर भी तारीफ हो रही है. अब पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता ने सीएम योगी की तारीफ की है. आइए जानते हैं क्या है उनका पूरा बयान.

Sidhu Moose Wala : सिद्धू  मूसेवाला के पिता ने सीएम योगी की बुलडोजर नीति को सराहा, पंजाब सरकार को घेरा

लखनऊ : पंजाब के गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala News) के पिता ने की सीएम योगी की तारीफ की है. उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath)  की अपराध को लेकर जीरो टॉलरेंस नीति को जमकर सराहाना की है. सिद्धू मूसेवाला बलकौर सिंह ने कहा कि ''उनके बेटे की हत्या इसलिए हुई क्योंकि पंजाब सरकार सोई हुई थी. योगी होते तो मूसेवाला की हत्या नहीं होती. 2024 में आप योगी को वोट देने के लिए मजबूर होंगे. पंजाब की तुलना में यूपी कहीं बेहतर होगा, हम लोग किस रास्ते चल दिए.''

सिद्धू मूसेवाला की पहली बरसी समागम रविवार को मानसा की अनाज मंडी में आयोजित की गई, जिसमें सियासी पार्टियों के नेताओं के अलावा धार्मिक लोगों ने शिरकत की. सिद्धू मूसेवाला की पहली पुण्यतिथि पर बोलते हुए उनके पिता ने कहा कि योगी सरकार ने अपने प्रदेश से गैंगस्टरों को खत्म कर दिया है. सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद से दुनियाभर में फैले उनके फैंस के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं कि आखिर सिंगर की मौत क्यों कराई गई? ये मर्डर मिस्ट्री अब तक नहीं सुलझ पाई है. 

यह भी पढ़ें: कुमार विश्वास ने ठुकराया विधान परिषद की सदस्यता का प्रस्ताव, मालिनी समेत इन नाम पर लगी मुहर
कुछ दिनों पहले मूसेवाला के माता-पिता ने हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर पंजाब विधानसभा परिसर के बाहर धरना भी दिया था. इस दौरान उन्होंने इंसाफ की मांग की थी. धरने में विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा और अन्य कांग्रेस के नेता भी शामिल हुए थे. सिद्धू मूसेवाला 29 मई 2022 को पंजाब के मनसा जिले में शूटरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. लेकिन दस महीने बीत जाने के बाद भी जांच एजेंसियों के पास कुछ ठोस नहीं है. इस मामले में प्रदेश ही नहीं देश की सियासत में काफी हंगामा हुआ था.

Watch: नगर निगम और ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से भिड़ गई महिला, देखें हाई-वोल्टेज ड्रामा

Trending news