अतीक अहमद के प्रयागराज पहुंचने से पहले मददगारों पर गिरी गाज, 17 पुलिसकर्मियों को तबादला हुआ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1627733

अतीक अहमद के प्रयागराज पहुंचने से पहले मददगारों पर गिरी गाज, 17 पुलिसकर्मियों को तबादला हुआ

Atique Ahmed Sabarmati Jail To Prayagraj : प्रयागराज पुलिस कमिश्‍नर के मुताबिक, अतीक अहमद के मददगार के रूप में चिन्हित हो चुके 17 पुलिसकर्मियों का तबादला किया गया है. इसमें एक दारोगा और 16 सिपाही शामिल हैं. 

अतीक अहमद के प्रयागराज पहुंचने से पहले मददगारों पर गिरी गाज, 17 पुलिसकर्मियों को तबादला हुआ

Atique Ahmed Sabarmati Jail To Prayagraj : माफिया अतीक अहमद के प्रयागराज पहुंचने से पहले मददगारों पर गाज गिर गई है. प्रयागराज कमिश्‍नरेट ने 17 पुलिसकर्मियों का तबादला कर दिया है. इन पुलिसकर्मियों को अतीक के मददगार के रूप में चिन्हि‍त किया गया है. ये सभी पुलिसकर्मी अतीक के क्षेत्र खुल्‍दाबाद, धूमनगंज, करेली, पूरामुफ्ती थानों में तैनात थे. 

एक दारोगा और 16 सिपाही शामिल 
प्रयागराज पुलिस कमिश्‍नर के मुताबिक, अतीक अहमद के मददगार के रूप में चिन्हित हो चुके 17 पुलिसकर्मियों का तबादला किया गया है. इसमें एक दारोगा और 16 सिपाही शामिल हैं. दारोगा मेराज खान को मुरादाबाद पीटीसी भेज दिया गया. वहीं, उर्दू अनुवादक मुनव्‍वर खान को हाथरस भेज दिया गया है. सिपाही मोहम्‍मद आमिर खान को गोंडा भेजा गया है. मेराज खान को जालौन भेज दिया गया है. 

जावेद खान को हरदोई भेजा गया 
मोहम्‍मद आकिब रजा खान को सीतापुर जिले में भेजा गया है. अरशद खान को आगरा जिले में भेजा गया है. वहीं, हेड कांस्‍टेबल जावेद खान को हरदोई भेजा गया है. सरफराज खान को फतेहगढ़ भेज दिया गया है. सिराज अहमद खान को एटा ट्रांसफर किया गया है. अफरोज खान को इटावा जिले में भेजा गया है. 

अतीक के फरार सरकारी गनर का करीबी गिरफ्तार
वहीं, माफिया अतीक अहमद के फरार शार्पशूटर अब्दुल कवि और फरार सरकारी गनर ऐहतशामुल की तलाश में पुलिस ने कौशांबी में छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने फरार सरकारी गनर के बेटे दानियाल करीम और अन्य रिश्तेदारों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को तलाशी के दौरान 9 तमंचा और 12 असलहे मिले हैं. बताया गया कि सराय अकिल के पुरखास गांव के रहने वाले ऐहतशामुल पुलिस विभाग में सिपाही के पद पर तैनात था. बताया जाता है कि अतीक के जेल में जाने के बाद ऐहतशामुल ने पुलिस की नौकरी छोड़ दी और अतीक के गैंग में काम करने लगा. इधर कई दिनों तक गैर-हाजिर रहने के बाद पुलिस विभाग ने उसे सेवा से बर्खास्त कर दिया. 

Atique Ahmed News: माफिया अतीक यूपी लाया जाएगा, जानें यूपी पुलिस की खास तैयारी

Trending news