Atiq-Ashraf Murder में हुआ 9MM पिस्टल का इस्तेमाल, हमलावरों ने महज 18 सेकेंड में किया माफिया ब्रदर्स का अंत
Advertisement

Atiq-Ashraf Murder में हुआ 9MM पिस्टल का इस्तेमाल, हमलावरों ने महज 18 सेकेंड में किया माफिया ब्रदर्स का अंत

Atiq-Ashraf Murder : ठीक 32वें सेकंड यानी 10.37 मिनट और 44 सेकंड पर शूटरों ने पहली गोली दागी....इसके बाद ताबड़तोड़ 20 राउंड फायर अतीक और अशरफ को निशाना बनाकर किए गए. 18 सेकंड में वारदात को अंजाम देकर शूटर अपने मकसद में कामयाब हो चुके थे. 

 

 

Atiq-Ashraf Murder

Atiq-Ashraf Murder: प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई को मौत के घाट उतारने वाले तीनों हमलावरों से पुलिस लाइन में पूछताछ की गई. पुलिस कमिश्नर ने तीनों हमलावरों से रात भर पूछताछ की. सूत्रों के मुताबिक पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वो बड़े माफिया बनना चाहते थे, इसलिए ऐसा किया.

अतीक और अशरफ का आज पोस्टमार्टम
अतीक और अशरफ के शवों का आज पोस्टमार्टम किया जा रहा है.4 डॉक्टरों का पैनल दोनों का पोस्टमार्टम करेगा.  दोनों के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी होगी. SRN अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जाएगा. सीएम लगातार घटना पर नजर बनाए हुए हैं.

9MM पिस्टल का किया था इस्तेमाल
अतीक और अशरफ को मौत के घाट उतारने वाले शूटरों ने नाइन एमएम की पिस्टल का इस्तेमाल किया. मौके से तीन 9MM पिस्टल बरामद की गईं. इसके साथ ही 9MM कारतूस के 15 खोखे भी बरामद हुए हैं.

प्रोफेशनल शूटर हमलावर
जिस तरह से इस वारदात को अंजाम दिया गया, उससे एक बात तो तय है कि हत्यारे प्रोफेशनल शूटर थे.  जिस तरह से पहली ही गोली अतीक के सिर और अशरफ के चेहरे पर मारी गई, उससे यह भी पता चलता है कि हत्यारे जानते थे कि उन्हें कहां गोली मारनी है. जानकारों का कहना है कि वह चाहते तो सामने से भी गोली चला सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया.उन्हें मालूम था कि सिर्फ सीने या शरीर के अन्य किसी हिस्से में गोली लगने पर दोनों बच भी सकते हैं. इसी वजह से उन्होंने पहली ही गोली सीधे टारगेट पर दागी.

महज 18 सेकेंड में मौत की नींद सुलाया
अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को महज 18 सेकेंड के भीतर मौत की नींद सुला दिया गया.  शूटरों ने दोनों के पुलिस जीप से उतरने के 32वें सेकेंड में पहली गोली दागी.  इसके बाद लगातार कुल 20 गोलियां दागीं और 50वें सेकंड तक माफिया भाइयों का काम तमाम हो चुका था. अतीक व अशरफ को 10.36 मिनट पर लेकर पुलिस कॉल्विन अस्पताल के गेट पर पहुंची. 10.37 मिनट और 12 सेकंड पर दोनों पुलिस जीप से नीचे उतर चुके थे. इसके बाद पुलिस उन्हें लेकर अस्पताल के भीतर जाने लगी.  ठीक 32वें सेकंड यानी 10.37 मिनट और 44 सेकंड पर शूटरों ने पहली गोली दागी. इसके बाद ताबड़तोड़ 20 राउंड फायर अतीक और अशरफ को निशाना बनाकर किए गए. 18 सेकंड में वारदात को अंजाम देकर शूटर अपने मकसद में कामयाब हो चुके थे. 10.38 मिनट और 02 सेकेंड पर अतीक और अशरफ दोनों लहूलुहान होकर जमीन पर लुढ़के पड़े थे और उनके शरीर बेजान हो चुके थे.

यह भी पढ़ें- Atiq Ahmed Shot Dead Live: अतीक और अशरफ का आज किया जाएगा पोस्टमार्टम, हर दो घंटे में सीएम योगी ने मांगी रिपोर्ट

यह भी पढ़ें- Atiq Ahmed Shot Dead:अतीक अहमद और भाई अशरफ की हत्या के बाद पूरे यूपी में हाईअलर्ट,धारा 144 लागू, 17 पुलिसकर्मी सस्पेंड

अतीक और अशरफ हत्याकांड के आरोपी लवलेश के पिता ने क्या कहा, देखें Video

Trending news