रिवॉल्वर के साथ तस्वीर में नजर आया अतीक का गुर्गा शेरा, न्यायिक आयोग की टीम पहुंची प्रयागराज
Advertisement

रिवॉल्वर के साथ तस्वीर में नजर आया अतीक का गुर्गा शेरा, न्यायिक आयोग की टीम पहुंची प्रयागराज

 Prayagraj News: शेरा के खिलाफ लूट, रंगदारी, धमकी और बमबाजी के कई मुकदमे करेली और खुल्दाबाद थानों में दर्ज हैं. इससे पहले वह  फिल्म स्टार सलमान खान को धमकी देकर चर्चा में आ चुका है.

रिवॉल्वर के साथ तस्वीर में नजर आया अतीक का गुर्गा शेरा, न्यायिक आयोग की टीम पहुंची प्रयागराज

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज : माफिया डॉन अतीक अहमद का गुर्गा शेरा एक बार फिर सूर्खियों में आ गया है. शेरा की कार में बैठे इंग्लिश रिवाल्वर के साथ तस्वीर इन दिनों खूब वायरल हो रही है. तस्वीर वायरल होने के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया. दरअसल शेरा के खिलाफ लूट, रंगदारी, धमकी और बमबाजी के कई मुकदमे करेली और खुल्दाबाद थानों में दर्ज हैं. इससे पहले वह  फिल्म स्टार सलमान खान को धमकी देकर चर्चा में आ चुका है.

धमकी मामले में मुंबई पुलिस अतीक के गुर्गे शेरा को प्रयागराज से गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई थी. दो दिन पहले भी शेरा का ऑडियो वायरल हुआ था. इसमें वह अतीक के गुर्गे जीशान गद्दी को धमकाते हुए सुनाई दे रहा था. पुलिस ऑडियो की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि पिछले कई महीनों से करेली और आसपास के इलाकों में शेरा की दबंगई दोबारा शुरू हो गई है. इंग्लिश पिस्टल के साथ तस्वीर वायरल होने के बाद दहशत का माहौल है. कुछ दिन पहले अतीक अहमद के गुर्गे फरहान ने जेल से रंगदारी मांगकर सनसनी मचा दी थी. जेल से फोन कर जमीन कारोबारी मोहम्मद अशरफ सिद्धीकी से 50 लाख देने को कहा गया था. इसके बाद पीड़ित ने फरहान समेत आठ लोगों के खिलाफ धूमनगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी. गौरतलब है कि बीते 15 अप्रैल को प्रयागराज में अतीक अहमद और अशरफ की तीन हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

अतीक और उसके भाई पर उस वक्त हमला हुआ था जब उनको मेडिकल चेक-अप के लिए कल्विन अस्पताल लाया गया था. पुलिस ने घटना स्थल से ही हत्या के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. अभी तीनों ही आरोपी जेल में बंद हैं. 

यह भी पढ़ें: BEO Transfer List 2023: 179 खंड शिक्षा अधिकारियों का तबादला, कार्यालय शिक्षा निदेशक प्रयागराज ने जारी की सूची

प्रयागराज पहुंची न्यायिक आयोग की टीम
माफिया अतीक और अशरफ हत्याकांड की जांच चलिए एक बार फिर से पांच सदस्यीय न्यायिक आयोग की टीम प्रयागराज पहुंची है. सर्किट हाउस में न्यायिक आयोग की टीम ने प्रयागराज में डेरा डाल दिया है. दोपहर लगभग एक बजे सर्किट हाउस पहुंची आयोग की टीम ने हत्याकांड की स्थानीय स्तर पर जांच कर रही. एसआईटी के सदस्यों को बुलाकर हत्याकांड से जुड़े अन्य पहलुओं को लेकर गहनता से बातचीत की है. साथ ही घटना से जुड़े साक्ष्यों का दोबारा आयोग की टीम ने परीक्षण किया है. माना जा रहा है कि इस बार आयोग की टीम जब वापस लखनऊ जाएगी तो अपनी जांच रिपोर्ट सरकार को सौंप सकती है.

WATCH: भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर पर हमला करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, अंबाला कोर्ट में करने जा रहे थे सरेंडर

Trending news