Atique Ahmed Murder: जिसको चाहते उसे मार देते थे, जैसा काम किया, वैसी ही उनको मौत भी मिली: विनय कटियार
Advertisement

Atique Ahmed Murder: जिसको चाहते उसे मार देते थे, जैसा काम किया, वैसी ही उनको मौत भी मिली: विनय कटियार

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में कल शनिवार की रात माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस उन्हें अस्पताल ले जा रही थी, तभी इस घटना हो अंजाम दिया गया. वहीं, हमलावर पत्रकार बन मौके पर पहुचे थे.

Atique Ahmed Murder: जिसको चाहते उसे मार देते थे, जैसा काम किया, वैसी ही उनको मौत भी मिली: विनय कटियार

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में कल शनिवार की रात माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस उन्हें अस्पताल ले जा रही थी, तभी इस घटना हो अंजाम दिया गया. वहीं, हमलावर पत्रकार बन मौके पर पहुचे थे. अब अतीक और अशरफ के हत्याकांड पर भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राज्यसभा सांसद विनय कटियार का बड़ा बयान सामने आया है. विनय कटियार ने अतीक को प्रसिद्ध गुंडा बताते हुए कहा कि जिसको चाहते उसे मार देते थे. जैसा काम किया है, वैसी ही उनको मौत भी मिली है. आइए बताते हैं उन्होंने और क्या कुछ कहा.

भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने आज अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि इस मामले पर कुछ भी बोलने लायक नहीं है लेकिन वहां पर जो भी हुआ वह स्वाभाविक था। और सभी मरे गए है. उन्होंने कहा कि इन लोगों के विषय में अधिक जानकारी तो नहीं है, लेकिन यह बात सही है कि ये प्रसिद्ध गुंडे थे. उसी हिसाब से काम कर रहे थे. उनकी उसी हिसाब से मृत्यु भी हुई.

आपको बता दें कि प्रयागराज में हुए माफिया अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड पर एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के द्वारा इस मामले की जांच कराए जाने की मांग को सवाल को लेकर विनय कटियार ने कहा कि इस मामले की कोई जांच की आवश्यकता नहीं है, सब खुला जांच है. उनके जो भी कार्य होती थी, उसकी खुली पुस्तक थी. उन्होंने कहा कि आर्थिक और उनके परिवार के लोग बहुत चैलेंज करते थे, जिसको चाहते थे उसे मार देते थे.

ऐसा ही उनका इतिहास है. उनका कारोबार अच्छा नहीं था. हत्या में शामिल तीनों युवाओ ने गोली मारने के बाद जय श्रीराम के नारे लगाए जाने के मामले पर भी कहा कि राम तो सब में व्याप्त है. राम सब जगह है राम जी का नाम लो मुक्ति पाओ.

Trending news