Auraiya: सिपाही का महिला संग अश्लील वीडियो वायरल, पति ने खोली पोल तो सिपाही सस्पेंड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1658074

Auraiya: सिपाही का महिला संग अश्लील वीडियो वायरल, पति ने खोली पोल तो सिपाही सस्पेंड

Auraiya News: यूपी के औरैया से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक तलाकशुदा महिला के साथ पुलिस में तैनात सिपाही का अश्लीलता करते वीडियो वायरल हो गया. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Auraiya: सिपाही का महिला संग अश्लील वीडियो वायरल, पति ने खोली पोल तो सिपाही सस्पेंड

गौरव श्रीवास्तव/औरैया: आपने प्रेमी जोड़ों के आपत्तिजनक या अंतरंगी हालात में ऑडियो या वीडियो वायरल होने के कई केस देखें होंगे, जिसके बाद लोग पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हैं, मगर उत्तर प्रदेश के औरैया से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिस के एक सिपाही का महिला के साथ अश्लीलता करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसका संज्ञान लेते हुए एसपी ने सिपाही को सस्पेंड कर दिया और डिप्टी एसपी को मामले की जांच का आदेश दिया है. फिलहाल, महिला ने अपने तलाकशुदा पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. 

दिबियापुर थाना क्षेत्र का मामला
दरअसल, सिपाही के साथ महिला का अश्लील वीडियो वायरल होने का यह मामला दिबियापुर थाना क्षेत्र का है. यहां तैनात सिपाही का महिला के साथ अश्लीलता करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. एसपी ने जांच शुरू की तो पता लगा कि एक महिला की शादी 2021 में धर्मेंद्र नाम के युवक से हुई थी. शादी के बाद वह महिला के साथ बुरी तरह से मारपीट करता था, जिससे तंग आकर उसने अपने पति की शिकायत थाने में की. इसी दौरान महिला की मुलाकात थाने में तैनात सिपाही प्रमोद से हुई और महिला का सिपाही से मेलझोल बढ़ गया. 

Bareilly: बरेली में पुलिस वाले ने इंस्टा पर नाबालिग को भेजा अश्लील कंटेंट, एक गलती से सच्चाई आई सामने

तलाकशुदा पति ने वायरल की वीडियो
20 फरवरी साल 2023 में महिला का पति धर्मेंद्र से तलाक हो गया. धर्मेंद्र तलाक के कुछ दिन बाद महिला के घर पहुंचा जहां उसने महिला के साथ मारपीट की और मोबाइल छीन कर ले गया. इसके बाद महिला के मोबाइल में पड़े पर्सनल वीडियो को महिला के फेसबुक पर डाल दिया और पासवर्ड बदल दिया. वीडियो वायरल होने के बाद महिला ने अपने तलाकशुदा पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने महिला की फेसबुक आईडी को डिलीट कर दिया है. वहीं, एसपी ने सिपाही प्रमोद के आचरण को देखते हुए उसे सस्पेंड कर दिया. फिलहाल, पुलिस आरोपी धर्मेंद्र की तलाश कर रही है.

Helmet: लापरवाह लोगों को सड़क पर यमराज से बचा रहा यह युवक, वीडियो वायरल

 

Trending news