Azamgarh Accident: आजमगढ़ में भीषण सड़क हादसा, कार पलटने से 4 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1322721

Azamgarh Accident: आजमगढ़ में भीषण सड़क हादसा, कार पलटने से 4 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

Azamgarh Road Accident: आजमगढ़ में शनिवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया. जहां एक कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

Azamgarh Accident: आजमगढ़ में भीषण सड़क हादसा, कार पलटने से 4 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

वेदेंन्द्र प्रताप/आजमगढ़:- आजमगढ़ में शनिवार शाम को भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं दो महिलाओं समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. 

दरअसल, बरदह थाना क्षेत्र के ठेकमा के पास हाईवे पर आजमगढ़ की तरफ से जौनपुर जा रही अनियंत्रित कार पुलिया से टकराकर पलट गई. वहीं सामने से आ रही बाइक को कार ने चपेट में ले लिया. जिससे एक बाइक सवार की मौत हो गई जबकि उस पर सवार एक अन्य जख्मी हुआ है. वहीं, अर्टिका गाड़ी पर सवार लोगों की शिनाख्त का प्रयास किया गया.

बताया गया कि कार में दो महिलाएं और दो पुरुष समेत 5 लोग सवार रहे, जिसमें एक डेढ़ वर्षीय बच्चा भी था. दोनों महिलाओं की हालत गंभीर है. बाकी कार में सवार तीनों अन्य की मौत हो गई. पुलिस गाड़ी के नंबर से शिनाख्त की कोशिश की है. जिसमें महेंद्र यादव का नाम आया. बताया जा रहा है कि वह शहर कोतवाली क्षेत्र के एकरामपुर के निवासी हैं.

वहीं बाइक सवार मृतक की शिनाख्त सुशील सरोज निवासी जगदीशपुर थाना बरदह के रूप में हुई. पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी है. दोनों गंभीर महिलाओं को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया. इस घटना में पिंटू यादव (22 वर्षीय), शिव प्रकाश (30 वर्षीय), सुशील कुमार उर्फ बिट्टू (29 वर्षीय), मासूम अनोखी (3 वर्षीय) कुल 4 की मौत हुई है. वहीं 3 घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

 

Trending news