UP Chunav 2022: रामपुर में बोले अजीज कुरैशी- यूपी सरकार आजम खान की लेना चाहती है जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1033097

UP Chunav 2022: रामपुर में बोले अजीज कुरैशी- यूपी सरकार आजम खान की लेना चाहती है जान

अजीज कुरैशी ने यूपी की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 'वह आजम खान की जान लेना चाहती है. यूपी सरकार इस बात से डरी हुई है कि आजम खान अगर जेल से छूट गए तो चुनाव में परेशान करेंगे'.

फाइल फोटो

रामपुर: मिजोरम के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी का एक बार फिर आजम खान को लेकर बयान दिया है. अजीज कुरैशी ने यूपी की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 'वह आजम खान की जान लेना चाहती है. यूपी सरकार इस बात से डरी हुई है कि आजम खान अगर जेल से छूट गए तो चुनाव में परेशान करेंगे'.

अजीज कुरैशी के बिगड़े बोल 
अजीज कुरैशी ने कहा कि आजम खान के ऊपर जुल्म हो रहा है. उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा कि इस मोदी योगी की सरकार को गहरे गड्ढे में दफन कर देना चाहिए. हर संविधानिक तरीका अपनाकर इसको उखाड़कर तारीख के कूड़ेदान में फेंक देना चाहिए.

कुरैशी यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि इनसे ऐसा इन्तेकाम लो कि इनको इनकी लाशों को, इनके वजूद को इनकी राजनीतिक लाश को ऐसी लंबी चिता पर जलाओ की दुबारा उनको सांस लेने का मौका नहीं मिले.

किसी के बाप का नहीं है ये मुल्क: अजीज कुरैशी 
अजीज कुरैशी ने कहा कि ये मुल्क किसी के बाप का नहीं है. जो मुसलमान यहां रहे उन्होंने चॉइस किया है यहा रहने के लिए हमने कुर्बानियां दी हैं और हिन्दू हमारे भाई जो हैं दे हेव कम्पलशन. दे हेव नो प्लेस टू गो. दुनिया ने एक हिन्दू मुल्क था नेपाल, लेकिन पाकिस्तान से युद्ध इंडिया का हुआ लेकिन नेपाल कभी इंडिया के लिए एक शब्द नहीं बोला.पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने रामपुर के एक निजी समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे. रामपुर पहुचे अजीज कुरैशी ने आजम खान की पत्नी तंजीन फातिमा से मुलाकात भी की.

WATCH LIVE TV

 

 

 

Trending news