खेलते हुए कार में बंद हुए दो मासूम बच्चे, हुई दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1219427

खेलते हुए कार में बंद हुए दो मासूम बच्चे, हुई दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के सहसवान में दो बच्चों की दर्दनाक मौत की घटना सामने आई है. सोमवार की देर रात कार में दो बच्चों के शव मिला. आशंका जताई जा रही है कि गाड़ी में दम घुटने से दोनों मासूम बच्चों की मौत हो गई. पूरा मामला बदायूं कोतवाली थाना क्षेत्र के भवानीपुर खेरू गांव का है.

प्रतीकात्मक फोटो

बदायूं: उत्तर प्रदेश के सहसवान में दो बच्चों की दर्दनाक मौत की घटना सामने आई है. सोमवार की देर रात कार में दो बच्चों के शव मिला. आशंका जताई जा रही है कि गाड़ी में दम घुटने से दोनों मासूम बच्चों की मौत हो गई. पूरा मामला बदायूं कोतवाली थाना क्षेत्र के भवानीपुर खेरू गांव का है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल
इस घटना से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. जानकारी के मुताबिक परिवार के लोग दोनों बच्चों को काफी देर से खोज रहे थे. जब वह बच्चों की तलाश करते हुए गाड़ी के पास गए तो उनके होश उड़ गए. दोनों मासूम बच्चे तो मिले लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. 

UP Police Recruitment 2022: हो जाएं तैयार, यूपी पुलिस में होंगी 40 हजार भर्तियां, वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने किया ऐलान

पुलिस को दी मामले की जानकारी
जानकारी के मुताबिक भवानीपुर खेरू निवासी खालिद और राशिद रिश्तेदार हैं. दोनों के बच्चे स्वलिन और अयान घर के बाहर खेल रहे थे. खेलते-खेलते अचानक दोनों गायब हो गए. बच्चों का काफी देर तक जब पता न चला तो परिजनों ने आसपास के मुहल्ले में तलाश शुरू की. बावजूद इसके जब देर रात तक बच्चे नहीं मिले तो उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी.

बेहोशी की हालत में कार से मिले दोनों बच्चे 
सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. दोबारा बच्चों की तलाश शुरू हुई. तभी अचानक पुलिस टीम का घ्यान घर के बाहर खड़ी गाड़ी पर गया. जिसे कवर से रखा गया था. शक होने पर जब गाड़ी का कवर हटाया गया, तो बेहोशी की हालत में दोनों बच्चे मिले. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं, इस घटना से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

WATCH LIVE TV

Trending news