आरोप: गलत इंजेक्शन लगाने से हुई वकील की मौत! निजी अस्पताल के सामने परिजनों का हंगामा
Advertisement

आरोप: गलत इंजेक्शन लगाने से हुई वकील की मौत! निजी अस्पताल के सामने परिजनों का हंगामा

मृतक वकील नरेंद्र त्यागी मुबारिकपुर गांव के रहने वाले थे. वह तहसील बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष रह चुके हैं. सालों पहले दुर्घटना के बाद कंधे में प्लेट डाली गई थी. बुधवार दोपहर बाद कंधे की प्लेट निकलवाने बागपत के एक नर्सिंग होम पहुंचे. इलाज के दौरान उनकी हालत बिगड़ने लगी...

आरोप: गलत इंजेक्शन लगाने से हुई वकील की मौत! निजी अस्पताल के सामने परिजनों का हंगामा

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत के एक प्राइवेट हॉस्पिटल पर आरोप लगा है कि गलत इलाज की वजह से वकील की मौत हो गई है. परिजनों का आरोप है कि वकील को डॉक्टर ने गलत इंजेक्शन लगा दिया आर फिर दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया. रास्ते में वकील की मौत हो गई. इसके बाद परिजनों ने शव थाने में रखकर हंगामा खड़ा कर दिया और आरोपी डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज करा दिया गया. बताया जा रहा है कि घंटों तक शव को थाने में रखकर परिजन कार्रवाई की मांग करते रहे.

आजम खान के आरोपों को ADG ने बताया बेबुनियाद, कहा- कुछ लोगों को शिकायत करने की आदत होती है

पुलिस ने दिया आश्वासन
हंगामे के बाद सीओ और अन्य अधिकारियों ने मामले में कार्रवाई करने का आश्वाशन दिया है, जिसके बाद परिजन शांत हुए और शव लेकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे.

कंधे की प्लेट निकलवाने आए थे, हो गई मौत
बता दें, मृतक वकील नरेंद्र त्यागी मुबारिकपुर गांव के रहने वाले थे. वह तहसील बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष रह चुके हैं. सालों पहले दुर्घटना के बाद कंधे में प्लेट डाली गई थी. बुधवार दोपहर बाद कंधे की प्लेट निकलवाने बागपत के एक नर्सिंग होम पहुंचे. इलाज के दौरान उनकी हालत बिगड़ने लगी, तो स्टाफ ने दूसरे अस्पताल में वेंटिलेटर पर इलाज दिलाने की बात कही. यहां दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई. 

झांसी: 'तमंचे पर डिस्को' करने वाले पुलिसकर्मियों पर बड़ी कार्रवाई, 9 सिपाही और एक दरोगा निलंबित, थाना प्रभारी लाइन हाजिर

डॉक्टर को किडनैप करने की मिली रिपोर्ट
काफी देर तक चली जद्दोजहद के बीच स्टाफ के लोगों ने अधिवक्ता को एंबुलेंस में शिफ्ट किया, तो स्वजन ने डाक्टर को भी इलाज के लिए साथ चलने के लिए गाड़ी में बैठा लिया. अभी एंबुलेंस को लेकर स्वजन दिल्ली के लिए चले ही थे कि बागपत पुलिस को डॉक्टर के अपहरण की सूचना दी गई. पुलिस ने चेकिंग के दौरान पाठशाला चौकी पर डॉक्टर को एंबुलेंस से उतारा और एंबुलेंस को दिल्ली की तरफ ले गए. पुलिस डॉक्टर को कोतवाली ले आई. कुछ देर बाद ही अधिवक्ता की मौत होने पर एंबुलेंस से ही शव को कोतवाली लाया गया. यहां स्वजन ने हंगामा कर डॉक्टर पर लापरवाही से इलाज कराने का आरोप लगाया है.

WATCH LIVE TV

Trending news