थाने के अंदर पुलिस पर हुआ जानलेवा हमला, 4 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल
Advertisement

थाने के अंदर पुलिस पर हुआ जानलेवा हमला, 4 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

आम जनता से लूट या बदमाशों का हमला आपने जरूर सुना होगा लेकिन तब क्या हो जब, पुलिस ही हमले का शिकार हो जाए. मामला बागपत के छपरौली थाने का है. जहां थाने में घुसकर एक युवक ने अचानक पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया. हमले में दारोगा और कांस्टेबल समेत 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

थाने के अंदर पुलिस पर हुआ जानलेवा हमला, 4 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

नकुलदीप चौहान/बागपत: आम जनता से लूट या बदमाशों का हमला आपने जरूर सुना होगा लेकिन तब क्या हो जब, पुलिस ही हमले का शिकार हो जाए. मामला बागपत के छपरौली थाने का है. जहां थाने में घुसकर एक युवक ने अचानक पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया. हमले में दारोगा और कांस्टेबल समेत 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन फानन में घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हैलो मैं मुख्यमंत्री का सचिव बोल रहा हूं...जब अपराधी को छोड़ने के लिए पुलिस के पास आई कॉल, जानिए पूरा मामला

मानसिक रूप से विक्षिप्त है युवक 
दरअसल, इस पूरे घटनाक्रम के दौरान थाने में अफरा-तफरी मच गई. जानकारी के मुताबिक हमला करने वाला युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है. वह अपने साथ ईंट व लोहे की रॉड लेकर अचानक थाने घुसा. जब तक कोई कुछ समझ पाता, उसने दारोगा पर ईंट से हमला कर दिया. वहीं, जब एक कांस्टेबल युवक को रोकने सामने आया तो उसने उसपर लोहे की रॉड से हमला कर दिया. इस हमले में दारोगा देवेंद्र दुबे और हेड कांस्टेबल शौंकेद्र पाल को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
 
आरोपी युवक ने खुद को एक कमरे में किया कैद
आपको बता दे कि दो अन्य कांस्टेबल प्रवीण कुमार और अमरपाल राणा को भी बीच बचाव के करते समय मामूली चोटें आई हैं. हालांकि इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम देने के बाद आरोपी मानसिक विक्षिप्त युवक ने खुद को एक कमरे में कैद कर लिया. जिसके बाद उसे क्वार्टर से बाहर निकालने के लिए पुलिस टीम ने काफी मशक्कत की. युवक को पुलिस ने पकड़ लिया. बताया जा रहा है कि युवक बिहार का रहने वाला है. पुलिस द्वारा विक्षिप्त युवक को मानसिक अस्पताल भेजा जा रहा है.

सीएम योगी के विकास का नेपाल में भी बजेगा डंका, बॉर्डर पर खुलेंगे हॉस्पिटल-स्कूल और मॉल

सीओ ने बताया  युवक को भेजा जा रहा मानसिक अस्पताल
वहीं, इस मामले में सीओ युवराज सिंह ने बताया कि एक मेंटली डिस्टर्ब युवक छपरौली थाना परिसर में घुस गया था. उसे काबू करने के दौरान दो पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं. युवक को काबू कर नियमानुसार मानसिक अस्पताल भेजे जाने की कार्रवाई की जा रही है.

WATCH LIVE TV
 

Trending news