भैया दूज पर बहराइच के कलियुगी भाई ने बहन की गर्दन रेत दी, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1413124

भैया दूज पर बहराइच के कलियुगी भाई ने बहन की गर्दन रेत दी, हालत गंभीर

बहराइच के फखरपुर क्षेत्र की घटना. मानसिक रूप से बीमार भाई ने खाना बनाते समय बहन पर किया हमला. 

भैया दूज पर बहराइच के कलियुगी भाई ने बहन की गर्दन रेत दी, हालत गंभीर

राजीव शर्मा/बहराइच : भाई बहन के अटूट प्रेम और विश्वास का पर्व भैया दूज आज पूरे देश में बड़े धूम-धाम से मनाया जा रहा है. भाईयों की लंबी उम्र की कामना के लिए बहनें निर्जला व्रत रखकर भैया दूज की पूजा करती हैं. इसी दौरान भैया दूज के दिन यूपी के बहराइच से एक बड़ी सनसनी खेज घटना सामने आई है. यहां एक बहन अपने भाई के लिए भैया दूज पूजा की तैयारी में जुटी थी. इसी दौरान उसके भाई ने धारदार हथियार से अचानक हमला कर बहन की गर्दन को रेत डाला. युवती को डॉक्टरों ने इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया है.

खाना बनाते समय युवक ने किया हमला  
यह मामला थाना फखरपुर इलाके का है. जहां पांडेय पुरवा गांव की रहने वाली अनीता नाम की 20 वर्सीय युवती अपने घर पर खाना बना रही थी. जबकि परिवार की अन्य महिलाएं भैया दूज पूजा की तैयारी में जुटी हुई थीं. इसी दौरान अनीता का भाई सोनू अचानक उसपर धारदार हथियार से हमला कर दिया. सोनू ने अनीता के गर्दन पर ताबड़तोड़ कई वार किए. चीख पुकार सुनकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो अनीता खून से लतपथ पड़ी थी.  

मानसिक रूप से बीमार है आरोपी युवक 
वहीं, घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. परिजनों का कहना है कि हमला करने वाला युवक मानसिक रूप से बीमार है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. अनीता को पहले सीएचसी फखरपुर ले जाया गया, जहां चिकित्‍सकों ने उसे बहराइच के लिए रेफर कर दिया. बहराइच पहुंचने पर डॉक्‍टरों ने अनीता को लखनऊ रेफर कर दिया. अनीता की हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस का कहना है कि हमला कर भाई फरार हो गया है. घर वालों का कहना है कि आरोपित मानसिक रूप से बीमार है. घरवालों की ओर से तहरीर ले ली गई है. 

Trending news