Bahraich : भाजपा कार्यकर्ता ने थाने में पकड़ाया पान मसाला तो सिपाही ने जड़ा थप्पड़, मचा बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1422152

Bahraich : भाजपा कार्यकर्ता ने थाने में पकड़ाया पान मसाला तो सिपाही ने जड़ा थप्पड़, मचा बवाल

रुपईडीहा थाना क्षेत्र के शिवपुर मोहरनिया गांव निवासी भाजपा कार्यकर्ता पिंटू उर्फ राजकुमार एक मामले में पैरवी करने थाने गए थे. 

Bahraich : भाजपा कार्यकर्ता ने थाने में पकड़ाया पान मसाला तो सिपाही ने जड़ा थप्पड़, मचा बवाल

राजीव शर्मा/बहराइच : थाना रुपईडीहा में उस समय हड़कंप मच गया जब एक मामले में पैरवी करने थाने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता को एक सिपाही ने जोरदार थप्‍पड़ जड़ दिया. घटना के बाद थाने पर भाजपा कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लग गया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने सिपाही के निलंबन की मांगकर हंगामा करने लगे. बाद में थाना अध्‍यक्ष द्वारा कार्यवाही के लिए एसपी को रिपोर्ट भेजे जाने के बाद भाजपा कार्यकर्ता शांत हुए. 

पैरवी करने थाने गए थे भाजपा कार्यकर्ता 
दरअसल, रुपईडीहा थाना क्षेत्र के शिवपुर मोहरनिया गांव निवासी पिंटू उर्फ राजकुमार ग्राम प्रतिनिधि के अलावा भाजपा संगठन के सक्रिय कार्यकर्ता हैं. रुपईडीहा थाना की पुलिस ने बक्‍शी गांव निवासी एक शख्‍स को किसी मामले में लॉकअप में बद की थी. भाजपा कार्यकर्ता पिंटू उसी शख्‍स से मिलने थाने पहुंचे थे. पिंटू के साथ एक और व्‍यक्ति थाने गया था. पिंटू किसी से बात कर रहे थे. इस बीच उनके साथ गए व्‍यक्ति ने लॉकअप में बंद शख्‍स को पान-मसाला देना लगा. 

लॉकअप में बंद शख्‍स को पान-मसाला देना पड़ा भारी 
लॉकअप में बंद शख्‍स को पान-पसाला देता देखा पास में खड़े सिपाही राहुल चौधरी का पारा हाई हो गया. राहुल पास जाकर भाजपा कार्यकर्ता पिंटू उर्फ राजकुमार को थप्‍पड़ जड़ दिया. इसी बात को लेकर थाने में विवाद शुरू हो गया. थोड़ी ही देर में भाजपा के नेता थाने पहुंच गए और सिपाही के निलंबन की बात कर हंगामा करने लगे. इस दौरान थानाध्‍यक्ष श्रीधर पाठक द्वारा एसपी को रिपोर्ट भेजे जाने के बाद भाजपा कार्यकर्ता शांत हुए. 
 
ब्‍लॉक प्रमुख समेत कई नेता थाने पहुंचे 
सिपाही द्वारा भाजपा कार्यकर्ता को थप्‍पड़ मारने की सूचना पर भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष जितेंद्र कुमार सिंह, मंडल अध्यक्ष अजय मिश्रा, ब्लॉक प्रमुख जेपी सिंह, विजय मित्तल, प्रधान संघ अध्यक्ष आनंद पाठक थाने पहुंच गए. मामले में रुपईडीहा के थानाध्यक्ष श्रीधर पाठक ने बताया कि सिपाही के खिलाफ कार्यवाही के लिए एसपी को पत्र भेजा गया है. 
 

Trending news