बहराइच: ससुराल में दामाद का हाई वोल्टेज ड्रामा, साले की गर्दन पर लगाया छूरा और...
Advertisement

बहराइच: ससुराल में दामाद का हाई वोल्टेज ड्रामा, साले की गर्दन पर लगाया छूरा और...

बहराइच में एक शख्स ने अपने ससुराल के सामने हाई वोल्टेज ड्रामा कर अपने साले को ही बंधक बना लिया. वह अपनी नाराज पत्नी को वापस लेने आया था. पत्नी के परिजनों ने छुपकर पुलिस को फोन किया. फिर पढ़ें क्या हुआ...

बहराइच: ससुराल में दामाद का हाई वोल्टेज ड्रामा, साले की गर्दन पर लगाया छूरा और...

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में थाना खैरीघाट इलाके से एक बड़ा चौंकाने वाला वाक्या सामने आया है. यहां अपनी पत्नी को जबरन मायके से ले जाने के लिए एक पति ने ससुराल के सामने जमकर हंगामा काटा. ऐसे में मोहल्ले में अफ़रा-तफरी का माहौल छा गया. 

आगरा: घर में फंदे से लटके मिले पति-पत्नी और बेटी के शव, भावुक सुसाइड नोट में लिखा क्यों उठाया ये कदम

परिजनों ने छुपकर पुलिस को दी सूचना
गोंडा के कपूरपुर गांव के रहने वाला राम सजीवन उर्फ देवेन्द्र कुमार चौबे अपने ससुराल बदुवापुर पहुंचा और 14 साल के साले शिवशंकर मिश्रा की गर्दन पर छूरा रख उसे घर की छत पर ले गया. उसे जान से मारने की धमकी देते हुए राम सजीवन अपनी पत्नी पर घर वापस चलने का दबाव बनाने लग गया. गांव में हो रहे इस हाई वोल्टेज ड्रामे की खबर परिजनों ने छुपकर पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो बहनोई ने उन्हें भी धमकी देकर भगा दिया. 

साले की गर्दन धड़ से अलग करने की धमकी
इसके बाद, कट्टा लहराने की सूचना पर थानाध्यक्ष निखिल कुमार श्रीवास्तव भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जीजा के चंगुल से साले को बचाने का घंटों प्रयास किया. इस दौरान भी बेखौफ जीजा पुलिस को धमकी पर धमकी देता रहा और साले की गर्दन धड़ से अलग कर देने की बात कही. 

कानपुर: सपा विधायक इरफान सोलंकी के भाई ने खाईं नींद की गोलियां, हालत बिगड़ी

बहुत कोशिशों के बाद पुलिस ने लिया हिरासत में
फिल्मी अंदाज में काफी सूझबूझ के साथ पुलिस ने उत्पात मचा रहे युवक को हिरासत में ले लिया. मौके से दो धारदार हथियार भी बरामद किए. 

डेढ़ साल पहले हुई थी शादी, 6 महीने से मायके में है पत्नी
जानकारी के लिए बता दें कि बदुवापुर गांव निवासी राजकुमार मिश्रा ने अपनी 20 साल की बेटी शिवरानी उर्फ छोटू की शादी 1.5 साल पहले राम सजीवन से कराई थी. आरोप है कि शादी के बाद से शिवरानी पर दहेज का दबाव बनाते हुए राम सजीवन उसे प्रताड़ित करता था. इससे आहत शिवरानी 6 महीने पहले ही अपने मायके आ गई और वहीं रह रही थी.

महिला आयोग में पत्नी ने दर्ज कराया था है केस
शिवरानी और राम सजीवन का 8 महीने का बेटा रियांश भी है. प्रताड़ना की शिकायत पीड़िता ने महिला आयोग में की थी. राम सजीवन लगातार अपनी पत्नी पर शिकायत वापस लेने का दबाव बना रहा था. अब पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Babu Jagjivan Ram Death Anniversary: कद्दावर नेता होते हुए भी बस इसलिए पीएम बनते-बनते रह गए थे बाबू जगजीवन राम

Trending news