Bahraich : मेडिकल कॉलेज छात्रों ने हदें की पार, बीच सड़क पर प्राइमरी स्कूल के शिक्षक को गुंडों की तरह पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1695408

Bahraich : मेडिकल कॉलेज छात्रों ने हदें की पार, बीच सड़क पर प्राइमरी स्कूल के शिक्षक को गुंडों की तरह पीटा

Bahraich : मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने बीच सड़क पर सरेआम प्राइमरी स्कूल के शिक्षक को गुंडों की तरह पीटा दिया. फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है. पिटाई का वीडियो  वायरल हो रहा है. 

news of beating

बहराइच : बहराइच के मेडिकल कॉलेज के छात्रों के द्वारा बीच सड़क पर एक प्राइमरी स्कूल के शिक्षक को गुंडों की तरह पीट दिया गया. फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है. सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. पीड़ित शिक्षक की तहरीर पर बलवा हो गया. मारपीट और धमकी की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. 

मामूली विवाद
बहराइच जिले में महाराजा सुहेलदेव मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने मामूली विवाद में एक प्राइमरी स्कूल के शिक्षक को बीच सड़क पर झुंड में आए मेडिकल कालेज के छात्रों ने दबंगों की तरह बेरहमी से पीट डाला. इस दौरान भाई को बचाने आए पीड़ित शिक्षक के भाई को भी छात्रों के झुंड ने लात घूंसों और जूतों से बुरी तरह पीटा डाला. इस दौरान आस पास के लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह छात्रों के चंगुल से शिक्षक व उसके भाई को बचाया. इसकी भनक लगते ही शिक्षक संघ में गहरा आक्रोश फैल गया. 

शिक्षक की पिटाई 
घटना के बाद पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की जिस पर पुलिस ने घायल शिक्षक का मेडिकल कराकर अज्ञात के खिलाफ बलवा, मारपीट व धमकी की धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है. वहीं मौके पर हुई शिक्षक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कहासुनी के बाद विवाद 
आपको बता दें कि शहर के अकबरपुरा नई बस्ती निवासी दलित जीतेन्द्र राय पुत्र शिव प्रसाद राय फखरपुर ब्लॉक नंदवल के एक सरकारी विद्यालय में बतौर सहायक अध्यापक के पद पर कार्यरत हैं. वह रोज की तरह विद्यालय में पढ़ाकर अपने घर के लिए बाइक से निकले थे. जब वो मेडिकल कॉलेज के सामने स्थित एक जनरल स्टोर पर सामान लेने गए, तो उन्होंने अपनी बाइक दुकान के सामने पटरी पर खड़ी की थी. इसी दौरान मेडिकल कालेज में पढ़ रहे कुछ छात्रों ने उनकी बाइक के पीछे आढ़ी तिरछी बाइक गलत तरीके से लगा दी थी. शिक्षक को बाइक निकालने में असुविधा होने पर छात्रों और शिक्षक के बीच आपस में कहासुनी हो गई. 

भाई ने छात्रों से बचाया
जब शिक्षक ने विरोध किया तो मौके पर मौजूद 5 छात्रों और आधा दर्जन अन्य छात्रों ने शिक्षक की बीच सड़क पर जमकर पिटाई कर डाली. इतना ही नहीं इन छात्रों ने मोबाइल से कॉल कर कालेज के अन्य छात्रों को मौके पर बुला लिया. वहीं रास्ते से निकल रहे शिक्षक के भाई ने जब अपने भाई को बचाने की कोशिश की तो आक्रोशित छात्रों ने मिलकर उनकी भी पिटाई कर दी. आसपास के लोगों ने कड़ी मशक्कत कर शिक्षक व उनके भाई को छात्रों से बचाया. इसकी जानकारी होने पर शिक्षक संघ आक्रोशित हो गया. हाईस्कूल शिक्षक संघ के बैनर तले दर्जनों शिक्षक कोतवाली नगर पहुंचे. जहां आरोपियों पर शख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

और पढ़ें- चंदौली में नगर पालिका परिषद चेयरमैन पद पर किन्नर की जीत, काउंटिंग के दौरान हुआ बवाल

और पढ़ें- UP Nikay Chunav Results 2023: सरकार के कई मंत्री नहीं बचा पाए साख, जानिए मऊ और रायबरेली में बीजेपी का प्रदर्शन

यह भी देखें- Prayagraj Nagar Nigam Chunav में अतीक अहमद के गढ़ चकिया में सपा की जीत

 

Trending news