Bahraich News: बहराइच में मामूली बात पर पति हुआ आगबबूला, मेहमानों के सामने पत्नी को उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1770769

Bahraich News: बहराइच में मामूली बात पर पति हुआ आगबबूला, मेहमानों के सामने पत्नी को उतारा मौत के घाट

Bahraich: यूपी के बहराइच से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां मामूली बात पर पति आगबबूला हो गया और मेहमानों के सामने पत्नी को पीट-पीट कर मौत के घाट उतारा दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Bahraich Relative Photo

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच (Bahraich News) जिले से एक महिला की मौत का मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक नशेड़ी पति ने अपनी पत्नी की इस कदर पिटाई की कि उसकी जान चली गई. मामूली विवाद के बाद शख्स ने अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है शख्स नशे का आदि था और यह उसकी दूसरी पत्नी थी. पहली पत्नी की मौत हो चुकी है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

बौंडी थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला बौंडी थाना क्षेत्र का है. यहां का रहने वाला दिनेश कुमार लोहार नशे का आदि है. वह शराब सहित तमाम तरह के नशीले पदार्थों का सेवन करता था. बीती रात दिनेश के घर पर कुछ मेहमान आए हुए थे. दिनेश अपने मित्रों को लेकर रात 12 बजे के आसपास शराब पिलाकर घर पहुंचा. इसके बाद उसने पत्नी संगीता (24 वर्ष) से खाना बनाने को कहा, लेकिन देर रात होने की वजह से पत्नी ने खाना बनाने से मना कर दिया. आरोप है इसके बाद पति ने अपनी पत्नी की दरवाजा बंद कर खूब पिटाई की और सिर उसे घर में लगे हैंडपंप से सिर लड़ा दिया. इससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. 

Ballia News: बलिया में कार में फंसे मासूम की दम घुटने से मौत, परिवार वालों की ये भूल पड़ी भारी

पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना

हल्ला-गुल्ला सुनकर आस पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए. इसके बाद लोगों ने डायल 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी. जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल महिला को इलाज के लिए सीएससी स्वास्थ्य केंद्र फखरपुर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पड़ोसियों ने बताया कि यह शख्स की दूसरी शादी थी. पहली पत्नी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. करीब एक वर्ष पहले शख्स बिहार से दूसरी पत्नी को भगा कर ले आया और शादी कर ली. आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video

 

Trending news