Bahraich News: जुड़वा के बाद तीन बच्चों को महिला ने दिया जन्म, बहराइच में चर्चा का विषय बना कुदरत का करिश्मा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1772827

Bahraich News: जुड़वा के बाद तीन बच्चों को महिला ने दिया जन्म, बहराइच में चर्चा का विषय बना कुदरत का करिश्मा

Bahraich: यूपी के बहराइच में एक महिला ने जिला अस्पताल में जुड़वा बच्चों के बाद अब तिड़वा बच्चों (Women give Birth to Three Childrens) को जन्म दिया है. आपको बता दें कि जच्चा और दोनों पूरी तरह स्वस्थ हैं. एक साथ तीन होने से यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग इसे कुदरत का करिश्मा मान रहे हैं. 

Bahraich Three Childrens Photo

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच (Bahraich News) जिले से एक मामला सामने आया है, जो पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. यहां एक महिला के जुड़वा नहीं तिड़वा बच्चे हुए हैं. महिला ने जिला अस्पताल में एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया है. जिला अस्पताल में महिला ने एक बेटी और दो बेटों को एक साथ जन्म दिया है. आपको बता दें सभी बच्चे और मां पूरी तरह स्वस्थ हैं. इससे पहले भी महिला ने एक साथ दो बच्चों को जन्म दिया था. महिला का परिवार अब बड़ा हो गया है. 

रामगंगा थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला रामगंगा थाना क्षेत्र का है. यहां के महसी तहसील क्षेत्र के रेहुआ मंसूर गांव की रहने वाली 27 वर्षीय रूपा देवी पत्नी विजय कुमार वर्मा ने एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया है. रूपा के पति विजय ने बताया कि पत्नी को दोपहर में प्रसव पीड़ा शुरू हुई. इसके बाद उन्होंने रूपा को एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जिला अस्पताल में शाम चार बजे उनकी पत्नी ने दो पुत्र और एक पुत्री को जन्म दिया.

​Bahraich News: मोटी तनख्वाह और ऐशो आराम का झांसा देकर बनाया बेवकूफ, बहराइच का नटवरलाल एयरपोर्ट से फरार

पहले हुए थे जुड़वा बच्चे

रूपा देवी ने अपने इससे पहले के बच्चों का भी जिक्र किया. उन्होंने बताया कि मेरा एक पुत्र सात वर्ष का है और दूसरा छह वर्ष का है. तीसरी बार में उन्होंने एक साथ एक पुत्र और एक पुत्री को जन्म दिया, मगर पुत्र के अस्वस्थ होने के कारण उसकी मृत्यु हो गई थी, जबकि पुत्री तीन वर्ष की है. अब अस्पताल में उन्होंने तीन बच्चों को जन्म दिया है. तीनों बच्चों का जन्म सामान्य स्थिति में हुआ है और तीनों बच्चे और हम पूरी तरह स्वस्थ हैं. कुदरत के इस करिश्में को देखकर लोग हैरत में पड़ गए है. 

यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video

 

Trending news