बांदा में मनचले ने सरेराह छेड़छाड़ कर पुलिस को दी थी चुनौती, अब ऐसे कार्रवाई हुई जो बन गई नजीर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1549482

बांदा में मनचले ने सरेराह छेड़छाड़ कर पुलिस को दी थी चुनौती, अब ऐसे कार्रवाई हुई जो बन गई नजीर

बांदा में 27 जनवरी को मनचले ने पिता के सामने लड़की से की थी छेड़छाड़. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल. 

बांदा में मनचले ने सरेराह छेड़छाड़ कर पुलिस को दी थी चुनौती, अब ऐसे कार्रवाई हुई जो बन गई नजीर

अतुल मिश्रा/बांदा : बांदा में पेट्रोल पंप में सरेआम छेड़खानी करने के मामले में पुलिस ने सख्त रुख अपनाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. साथ ही गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है. इसके अलावा आरोपी की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलाया गया. दो दिन पूर्व हुई घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई की है. 

आरोपी के अवैध मकान ध्‍वस्‍त 
दरअसल, मिशन शक्ति अभियान के तहत बांदा पुलिस द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई है. लड़की से अभद्रता करने वाले अभियुक्त के घर को ध्‍वस्‍त कर दिया गया. रविवार को पुलिस अधीक्षक बांदा अभिनंदन के निर्देशन में थाना नरैनी पुलिस द्वारा लड़की से अभद्रता के आरोपी के अवैध मकान को ध्‍वस्‍त कर दिया गया. 

27 जनवरी की घटना को लिया संज्ञान 
गौरतलब है कि कोतवाली नरैनी क्षेत्र के नरैनी कालिंजर मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से एक वीडियो संज्ञान में आया था. इसमें एक आरोपी द्वारा पेट्रोल भराते समय अपने पिता के साथ मोटरसाइकिल पर पीछे बैठी लड़की से अभद्रता की गई थी. वीडियो को तत्काल संज्ञान में लेकर थाना नरैनी पर दिनांक 27 जनवरी को मुकदमा दर्ज किया गया था. 

आरोपी को जिला बदर किया गया 
इसके बाद पुलिस ने आरोपी राजन ऊर्फ संदीप दीक्षित निवासी गुढ़ाकला थाना कालिंजर को गिरफ्तार कर उसके अवैध निर्माण को गिरा दिया गया. पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि आरोपी संदीप दीक्षित को जिला बदर किया गया. साथ ही उसके खिलाफ गुंडा एक्ट की भी कार्रवाई की जा रही है. उन्‍होंने कहा कि हमारा प्रयास है कि ऐसी कार्रवाई करें जिससे सोहदो और मनचलों में कानून का भय बना रहे. 

Watch : हादसे को देखने के लिए खड़ी भीड़ को ट्रक ने रौंदा, 6 लोगों की मौत, कई घायल

Trending news