Barabanki Crime: जीजा ने नाबालिग साली के साथ की इस कदर हैवानियत, पुलिस खुद गोद में लेकर इलाज कराने भागी!
Advertisement

Barabanki Crime: जीजा ने नाबालिग साली के साथ की इस कदर हैवानियत, पुलिस खुद गोद में लेकर इलाज कराने भागी!

Barabanki Crime News: जीजा ने नाबालिग साली को गर्म लोहे से जलाया, हाथ-पैर बांधकर हैवानियत की सारी हदें पार की. लड़की की गंभीर हालत देख पुलिस गोद में उठाकर इलाज के लिये भागी.

Barabanki Crime: जीजा ने नाबालिग साली के साथ की इस कदर हैवानियत, पुलिस खुद गोद में लेकर इलाज कराने भागी!

Barabanki Crime News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने ही पति पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. बड़ी बहन का आरोप है कि उसके पति ने उसकी नाबालिग छोटी बहन के साथ दुष्कर्म किया है. मामले का खुलासा तब हुआ, जब बच्ची की हालत बिगड़ी और बड़ी बहन के पूछे जाने पर उसने आपबीती बताई. बड़ी बहन के मुताबिक, छोटी बहन अपने जीजा के यहां गई हुई थी और मैं महिला खुद मायके में थी. वहां उसके पति ने उसकी बहन के हाथ-पैर बांध कर उसके साथ दुष्कर्म किया और गरम लोहा भी लगाया! फिलहाल पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है.

Prayagraj: इंदिरा भवन का स्वीकृत नक्शा पेश न करने पर हाई कोर्ट नाराज, प्रयागराज कमिश्नर को किया तलब

महिला के पति और सास पर लगे गंभीर आरोप
जानकारी के मुताबिक, बच्ची काफी दर्द से तड़प रही थी. महिला का यह भी आरोप है कि इसमें पति की मां यानी महिला की सास ने भी उसका साथ दिया. फिलहाल, बड़ी बहन की शिकायत पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और नाबालिग बहन की हालत गंभीर देखते हुए उसे बाराबंकी जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिसकर्मियों ने उसे खुद गोद में उठाकर अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस बड़ी बहन की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई थी. वहीं, देर शाम पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया. 

जीजा ने हैवानियत की सारी हदें की पार!
रिश्तों को झकझोर कर रख देने वाली यह वारदात बाराबंकी के नगर कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक मोहल्ले की है. यहां की रहने वाली एक अनुसूचित जनजाति वर्ग की महिला ने अपने ही पति पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है. महिला ने अपने ही पति पर आरोप लगाया है कि उनकी नाबालिग छोटी बहन के साथ उसने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है. छोटी बहन की उम्र लगभग पांच साल है. वहीं, बड़ी बहन ने अपने ही पति के खिलाफ छोटी बहन के साथ दुष्कर्म करने का मामला नगर कोतवाली में दर्ज कराया है.

जॉब दिलाने का बहाना देकर लड़के ने किया गंदा काम, पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

बच्ची की हालत हुई बहुत खराब
मामला दर्ज कराने वाली महिला का आरोप है कि उसकी 5 साल की छोटी बहन अपने जीजा के घर गई हुई थी और वह यहां अपने मां के साथ थी. इसी दौरान उसके पति ने छोटी बहन के साथ दुष्कर्म किया है. मामले का खुलासा उस समय हुआ जब छोटी बहन अपने जीजा के घर से अपने मां के पास आई, जहां उसकी बड़ी बहन भी रह रही है. इसी दौरान बच्ची की हालत बिगड़ गई. जब बड़ी बहन ने अपनी 5 साल की छोटी बहन से बात की तो उसने आपबीती बताई, जिसके बाद सभी दंग रह गए. बड़ी बहन ने इसकी सूचना नगर कोतवाली पुलिस को दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची की हालत को गंभीर देखते हुए, उसे खुद गोद में उठाकर अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया. जहां उसका इलाज और मेडिकल चल रहा है.

Trending news