जॉब दिलाने का बहाना देकर लड़के ने किया गंदा काम, पुलिस से लगाई न्याय की गुहार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1276680

जॉब दिलाने का बहाना देकर लड़के ने किया गंदा काम, पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

नौकरी और पैसे का लालच देकर लड़कियों के शोषण का मामला नया नहीं है. झांसी में एक बार फिर एक लड़की इज्जत तार-तार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां नौकरी दिलाने का बहाना बनाकर एक लड़के ने तीन साल तक लड़की का शोषण किया. उसके आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिये. पुलिस अब मामला दर्ज कर पूरे मामले की असली हकीकत पता करने में जुटी है.

जॉब दिलाने का बहाना देकर लड़के ने किया गंदा काम, पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

झांसी: नवाबाद थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है, जो अनजान व्यक्तियों के साथ दोस्ती और रिश्ते बढ़ाने को लेकर सतर्क रहने का सबक देता है. यहां पुष्पेंद्र राजपूत नामक एक लड़के पर आरोप है कि उसने नौकरी दिलाने के नाम पर लड़की का पहले तो अश्लील वीडियो बनाया और फिर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.लड़की ने आरोप लगाया है कि लड़के ने उसकी मजबूरी का फायदा उठाकर उसके साथ तीन साल तक रिलेशनशिप में रहा. लड़का पहले तो अक्सर शादी करने का भरोसा देता रहा लेकिन बाद में दूसरी शादी कर ली.

बताया जाता है कि आरोपी पुष्पेंद्र की पीड़ित लड़की से तीन साल पहले मुलाकात हुई थी. फाइनेंस कंपनी में नौकरी के दौरान उसने पीड़ित लड़की को कंपनी में नौकरी दिलाने का भरोसा दिलाया. लड़की को आरोपी ने भरोसा दिलाने के लिए एक बार अपने दफ्तर में भी बुलाया. इस बीच दोनों के बीच दोस्ती इस कदर बढ़ गई कि दोनों घंटों तक बातचीत करने लगे. दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदलने लगी और बात शादी तक जा पहुंची.

शादी से किया इनकार

आरोप है कि इसी बीच लड़के ने लड़के के कुछ आपत्तिजनक वीडियो बना लिये. लड़के ने नौकरी तो दिलवाई नहीं उलटे शादी करने से भी इनकार कर दिया. यहां तक की अश्लील वीडियो दिखाकर उससे पैसे की मांग करने लगा. लड़की ने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाते हुए फरियाद की गुहार लगाई है. लड़की का कहना है कि उसे आरोपी युवक जान से मारने की धमकी दिया करता है. पुलिस अब दोस्ती, प्यार और धोखे के इस मामले की हकीकत जानने के लिए तफ्तीश कर रही है. पीड़ित लड़की के माता-पिता नहीं हैं, ऐसे में उसने अपनी जान को खतरा होने की बात कही है. पुलिस का कहना है कि तफ्तीश के बाद दोषी साबित पर युवक पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news