Barabanki Crime: अगर करा रहे हैं मजदूरों से घर का काम तो हो जाएं सावधान, ऐसे लुट गई सारी कमाई, जानिए
Advertisement

Barabanki Crime: अगर करा रहे हैं मजदूरों से घर का काम तो हो जाएं सावधान, ऐसे लुट गई सारी कमाई, जानिए

Barabanki Crime News: चोरी के एक गिरोह का बाराबंकी की सतरिख पुलिस ने राजफाश किया है. पुलिस ने गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपित मजदूर बनकर पहले घरों में काम करते थे और फिर रेकी कर रात में वारदात तो अंजाम देते थे.

Barabanki Crime: अगर करा रहे हैं मजदूरों से घर का काम तो हो जाएं सावधान, ऐसे लुट गई सारी कमाई, जानिए

Barabanki: बाराबंकी पुलिस ने चोरी के एक ऐसे अंतरजनपदीय शातिर गिरोह का पर्दाफाश किया है, जिसके सदस्य मजदूर बनकर पहले घरों में काम करते थे और फिर वहीं की रेकी कर रात में वारदात को अंजाम देते थे. आरोपितों के पास से पुलिस ने लाखों की कीमत के जेवरात और नकदी सहित चार तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है. पकड़े गए आरोपितों में तीन हिस्ट्रीशीटर भी शामिल हैं.

सतरिख पुलिस ने किया राजफाश 
चोरी के इस अंतरजनपदीय गिरोह का बाराबंकी की सतरिख पुलिस ने राजफाश किया है. पुलिस ने इस गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपितों में तीन हिस्ट्रीशीटर भी शामिल हैं, जो मजदूर बनकर पहले घरों में काम करते थे और फिर रेकी कर रात में वारदात तो अंजाम देते थे. आरोपियों के पास से पुलिस ने तीन लाख कीमत के जेवरात और नकदी सहित चार तमंचा व कारतूस भी बरामद किया है. गिरोह के पकड़े जाने से चोरी की तीन वारदातों का राजफाश हुआ है.

अखिलेश यादव को सीखने की जरूरत है, उनका बयान बचकाना और अशोभनीयः आबकारी मंत्री 

अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी पूर्णेंदु सिंह ने दी जानकारी
बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी पूर्णेंदु सिंह ने बताया कि सतरिख पुलिस ने गिरोह के सरगना सहित पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. यह गिरोह लखनऊ, बाराबंकी और अयोध्या में चोरी की वारदात करता था. पकड़े गए आरोपियों में मोहम्मदपुरखाला थाना के ग्राम उत्तर टोला कस्बा सूरतगंज का सिराज और दिलदार, बदोसराय के ग्राम बरौलिया के ग्राम सर्वजीत उर्फ गब्बर, पवन कुमार और सेवाराम शामिल हैं. सतरिख पुलिस ने टीम के साथ आरोपितों को ग्राम छेदानगर के पास से गिरफ्तार किया गया है. चोरी के दौरान यह लोग अपने साथ तमंचा भी रखते हैं. यह गिरोह न केवल चोरी, बल्कि डकैती और लूट की वारदातों को भी अंजाम दे चुका है.

सभी के खिलाफ की जाएगी प्रभावी कार्रवाई 
एएसपी ने बताया कि आरोपी सिराज पर कोतवाली नगर, मसौली, मोहम्मदपुरखाला, रामनगर, लखनऊ के बीकेटी, कृष्णानगर और ठाकुरगंज थाना में कुल 18 मुकदमे दर्ज हैं. सर्वजीत उर्फ गब्बर पर बदोसराय में आठ मुकदमे, दिलदार पर मोहम्मदपुरखाला पर गैंगस्टर एक्ट सहित पांच मुकदमे दर्ज हैं. यह तीनों मोहम्मदपुरखाला थाना के हिस्ट्रीशीटर भी हैं.

वहीं,  पवन कुमार पर बदोसराय और सफदरगंज थाना में आठ और सेवाराम पर एक मुकदमा दर्ज हैं. एएसपी के मुताबिक चोरी के यह जेवरात खरदीने वाले आरोपियों को भी पुलिस चिन्हित कर रही है. जिले की सीमा पर स्थित कुछ व्यापारियों को चिन्हित किया गया है, जो चोरी के जेवरात खरीदते हैं. जल्द ही उनके खिलाफ भी प्रभावी कार्रवाई की जाएगी.

Metro: कान्हा के रंग में रंगी दिखेगी 'ताजनगरी' की मेट्रो, यात्रियों पर होगा कूलिंग का जिम्मा, जानिए कैसे?

Barabanki Flood: कुछ सेकंड में धराशायी हुआ सदियों पुराना पेड़, वीडियो उड़ा देगा आपके होश!

Trending news