Barabanki: बाराबंकी में बीस दिन में दो शव, हत्या या हादसे की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1752041

Barabanki: बाराबंकी में बीस दिन में दो शव, हत्या या हादसे की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

Barabanki News: यूपी के बाराबंकी में बीस दिन के अंदर दो महिलाओं के शव (Deadbody) मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस इन हत्याओं की मर्डर मिस्ट्री (Murder Mystery) सुलझाने में जुटी है. 

Deadbody (File Photo)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में बीस दिन के अंदर दो महिलाओं का संदिग्द हालात में शव (Deadbody) मिलने से हड़कंप मच गया. दोनों महिलाओं की उम्र 25 से 20 वर्ष के बीच बताई जा रही है और उनके शरीर पर आधे कपड़े नहीं थे. शव इतनी बुरी हालत में मिले की उनकी पहचान नहीं हो पाई. आशंका जताई जा रहा है कि हत्या के शव को यहां फेंका गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. वहीं, इन हत्याओं को लेकर लोग शहर में तरह-तरह की बातें कर रही हैं.

नाले में मिला पहला शव
जानकारी के मुताबिक पहला मामला दरियाबाद थाना क्षेत्र का है. यहां के उटवा और नरघौरा गांवों के बीच बीते 23 मई को एक महिला का शव नाले में पड़ा मिला था. शव से बदबू आ रही थी. इस घटना के इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जानकारी मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की लेकिन नहीं हो पाई. पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि ऐसा ही एक और मामला आ गया है.

झाड़ियों में मिला दूसरा शव
जानकारी के मुताबिक दूसरी लाश बीते 13 जून को हैदरगढ़ मार्ग पर भानपुर कोठी चौराहे के पास मिली. सुबह लोग जब खेत पर जाने के निकले तब झाड़ियों से बदबू आ रही थी. लोगों ने जाकर देखा तो महिला का शव दिखा. बताया जा रहा है शरीर पर कपड़े नहीं थे. देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. सूचना मिलते पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. महिला की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच बताई जा रही है. पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई.

Banda: शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को मिली मौत, बांदा में प्रेम कहानी का हुआ दर्दनाक अंत

अयोध्या-बाराबंकी बॉर्डर का रामसनेही घाट लगातार चर्चा में बना हुआ है. बीते 6 महीने पहले यहां तीन महिलाओं की मामला सामने आया था. पुलिस ने हत्या के आरोप में एक लड़के को गिरफ्तार किया था. उस वक्त इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई थी. अब इस इलाके में दो महिलाओं का शव मिलने से लोगों में दहशत का माहौल है.

यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video

 

Trending news