बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, प्राइवेट एंबुलेंस ने दो बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत, तीन गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1467451

बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, प्राइवेट एंबुलेंस ने दो बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत, तीन गंभीर घायल

Barabanki Road Accident: बाराबंकी में शुक्रवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया, तेज रफ्तार प्राइवेट एंबुलेंस ने दो बाइक सवारों को रौंद दिया. इस हादसे में एक बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई. 

बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, प्राइवेट एंबुलेंस ने दो बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत, तीन गंभीर घायल

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: बाराबंकी जिले में शुक्रवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार प्राइवेट एंबुलेंस ने दो बाइक सवारों को रौंद दिया. इस हादसे में एक बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में पति पत्नी भी शामिल हैं. 

सफदरगंज थाना क्षेत्र के पास हुआ हादसा
यह सड़क हादसा बाराबंकी में सफदरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत सफदरगंज चौराहे पर हुआ. जहां एक तेज रफ्तार प्राइवेट एंबुलेंस ने दो बाइक सवारों को बेहद दर्दनाक तरीके से रौंद दिया. जिसमें एक बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं. एंबुलेंस की रफ्तार इतनी तेज थी कि दोनों बाइक सवारों को टक्कर मारने के बाद डिवाइडर पर चढ़ गई और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त भी हो गई.

मरने वालों में दो सगे भाई भी शामिल
जानकारी के मुताबिक एक बाइक पर रामनगर थाना क्षेत्र के रामुवापुर गांव दो सगे भाई सवार थे. जिसमें से एक भाई आयुष वर्मा की मौत हुई है, एक भाई अमित वर्मा गंभीर घायल है. जबकि दूसरी बाइक पर सफदरगंज थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव के निवासी पति-पत्नी रवि शंकर और शशि देवी सवार थे. यह दोनों भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. 

घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. साथ ही सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है. वहीं बाइक सवार मृतक के भाई अमित वर्मा ने बताया कि एंबुलेंस इतनी तेज रफ्तार में थी, कि वह लोग कुछ समझ पाते. उससे पहले उसने उन लोगों को रौंद दिया. इसमें उनके भाई की मौत हुई है. साथ ही एंबुलेंस डिवाइडर पर चढ़कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. 

 

Trending news