Barabanki Police: यातायात माह का हुआ समापन, कार्यक्रम में पहुंचे पुलिस महानिरीक्षक अयोध्या
Advertisement

Barabanki Police: यातायात माह का हुआ समापन, कार्यक्रम में पहुंचे पुलिस महानिरीक्षक अयोध्या

कार्यक्रम में पुलिस और यातायात पुलिस के साथ आरटीओ विभाग के अधिकारी और पीडब्ल्यूडी के अधिकारी सहित स्कूली बच्चे और अन्य लोग मौजूद रहे. पुलिस महानिरीक्षक कवीद्र प्रताप सिंह ने यातायात माह में सहयोग करने वाले लोगों को सम्मानित करने के साथ स्कूली बच्चों को भी सम्मानित किया. उन्होंने कहा कि सड़क दुर्घटना रोकने में स्कूली बच्चों की भूमिका अहम है. 

अयोध्या पुलिस महानिरीक्षक.

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी:  जिले की पुलिस ने आज यातायात माह का समापन किया है. बाराबंकी में पुलिस और यातायात पुलिस ने यातायात नवम्बर माह का समापन पुलिस लाइन में किया है. पुलिस लाइन परिसर में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे पुलिस महानिरीक्षक अयोध्या कवीद्र प्रताप सिंह ने यातायात माह के दौरान सहयोग करने वालों को सम्मानित किया. 

 प्रत्येक वर्ष की तरह नवम्बर माह में यातायात माह मनाया जाता है. आज बाराबंकी पुलिस ने पुलिस लाइन में यातायात नवंबर माह का समापन कार्यक्रम आयोजित किया. इस दौरान यातायात माह में सहयोग करने वाले लोगों को सम्मानित भी किया गया. कार्यक्रम में पहुंचे पुलिस महानिरीक्षक अयोध्या कवीद्र प्रताप सिंह ने दीप प्रज्वलित करते हुए कार्यक्रम का शुभारंभ किया. इस दौरान पुलिस महानिरीक्षक ने कहा कि यातायात के नियमों का पालन करना चाहिए. शराब पीकर वाहन न चलाए. वहीं, बाइक पर सवारी करते हुए हेल्मेट का प्रयोग जरुर करे. नाबालिग बच्चों को वाहन चलाने से रोके.

कार्यक्रम में पुलिस और यातायात पुलिस के साथ आरटीओ विभाग के अधिकारी और पीडब्ल्यूडी के अधिकारी सहित स्कूली बच्चे और अन्य लोग मौजूद रहे. पुलिस महानिरीक्षक कवीद्र प्रताप सिंह ने यातायात माह में सहयोग करने वाले लोगों को सम्मानित करने के साथ स्कूली बच्चों को भी सम्मानित किया. उन्होंने कहा कि सड़क दुर्घटना रोकने में स्कूली बच्चों की भूमिका अहम है. बच्चों से जिम्मेदार बनने और समाज में सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता लाने का भी आह्वान किया.

कार्यक्रम के दौरान पुलिस महानिरीक्षक कवीद्र प्रताप सिंह ने कहां कि यातायात माह हर वर्ष नवंबर माह में मनाया जाता है. यह सम्मिलित प्रयास रहता है. इसीलिए हमारे साथ है एआरटीओ हैं. पीडब्ल्यूडी विभाग के लोग हैं एन एच आई के लोग हैं और रोडवेज के एआरएम है जिलाधिकारी है पुलिस है. हमारे बच्चे हैं टीचर है मीडिया के लोग हैं. यह सारे लोग मिलकर एक लंबा प्रयास एक महीने का करते हैं. इसलिए कुछ बदलाव दिखता है.
 

Indian Railway News:कही आपने भी तो इन ट्रेनों में नहीं कराया रिजर्वेशन, कोहरे की वजह से रद्द हुई  इतनी जोड़ी ट्रेन

अगर आपको भी PAN Card में बदलनी है अपनी फोटो, तो यहां देखें पूरा प्रोसेस 

WATCH LIVE TV

Trending news