Facebook पर प्यार परवान चढ़ा तो शबनम से बन गई शिवानी, गैरमुस्लिम युवक से मंदिर में रचाई शादी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1351915

Facebook पर प्यार परवान चढ़ा तो शबनम से बन गई शिवानी, गैरमुस्लिम युवक से मंदिर में रचाई शादी

Bareilly News: फेसबुक (Facebook) पर पहले दोस्ती फिर प्यार का इजहार, जिसके बाद एक युवती शबनम से शिवानी बन गई. युवती ने गैर मुस्लिम युवक आकाश के साथ मंदिर में शादी कर ली. जानिए क्या पूरा मामला...

 

 

सांकेतिक फोटो.

अजय कश्यप/बरेली: कहते हैं प्यार धर्मों की दीवारों को भी फांद देता है, चाहें कोई भी बंदिश सामने आए, प्यार की जीत होती है. ऐसा ही मामला बरेली से सामने आया. जब मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखने वाली युवती शबनम को एक गैर मुस्लिम लड़के से प्यार हो गया. जब उनका प्यार परवान चढ़ा तो प्यार में पागल शबनम से शिवानी बन गई. 

जानिए क्या है पूरा मामला
बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र के भूरे खान की गौटिया रहने वाली शबनम की दोस्ती फेसबुक से आकाश नाम के युवक से हुई. शबनम मुस्लिम थी और आकाश हिन्दू. पहले तो दोनों की साधारण बातें होती थीं लेकिन अचानक दोनों के दिलों की दूरियां घटने लगीं और फिर दोनों ने अपने प्यार का इजहार कर दिया. दोनों ने साथ जीने मारने की कसमें भी खाईं. शबनम ने शिवानी बनकर प्रेमविवाह भी कर लिया और इसके बाद जब शबनम के परिवार की सख्ती सामने आई तो दोनों ने घर से भागने का निर्णय लिया. 

11 जुलाई को परिवार वालों ने शबनम की गुमशुदगी फरीदपुर थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने शबनम को आकाश के साथ खोज निकाला. लेकिन पुलिस के सामने वो आकाश के साथ जाने को अड़ गई. पुलिस वालों और घरवालों ने उसको समझाया लेकिन उसने एक न सुनी. पुलिस ने दोनों बयान दर्ज किए. मांग में सिंदूर लगाई शबनम ने पुलिस को बताया कि उसने शिवानी बनकर आकाश के साथ मंदिर में शादी कर ली है. 

पहले से ही शादीशुदा है शबनम
शबनम के परिवार के मुताबिक उसकी पहले ही शादी हो चुकी है और उसका पति से कुछ अनबन हो गई है. जिसके चलते वो अब फरीदपुर में मायके में आकर रहने लगी. शबनम के मुताबिक उसका पहला पति वो दहेज के लिए प्रताड़ित करता था. जिससे नाराज होकर अब को अपने मायके में ही आकर रहती है. 

 

 

Trending news