नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी पर अड़े मौलाना तौकीर रजा, बरेली में आज करेंगे प्रदर्शन, प्रशासन ने दी सशर्त परमिशन
Advertisement

नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी पर अड़े मौलाना तौकीर रजा, बरेली में आज करेंगे प्रदर्शन, प्रशासन ने दी सशर्त परमिशन

मौलाना तौकीर रजा खां आज नुपूर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बरेली में प्रदर्शन करेंगे...प्रशासन ने कुछ शर्तों के साथ विरोध प्रदर्शन की अनुमति दी है.  यह प्रदर्शन दोपहर 3 बजे से इस्लामिया ग्राउंड में होगा.

File photo

अजय कश्यप/बरेली: इत्तेहाद ए मिल्लत कौंसिल के राष्टीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा (Maulana Tauqeer Raza) का आज  बरेली में प्रदर्शन है. नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी को लेकर इस्लामियां इंटर कॉलेज में दोपहर 3 बजे से प्रदर्शन किया जाएगा. पैगंबर-ए-इस्लाम पर टिप्पणी के खिलाफ आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां ने 17 जून को धरने की घोषणा की थी. लेकिन प्रयागराज, सहारानपुर आदि शहरों में धरने के बाद बवाल हो गया. इसके चलते जिलाधिकारी ने जिले में धारा 144 लागू कर दी थी. ऐसे में अब यह धरना 19 जून यानी आज होना है. हालांकि, प्रशासन किसी भी स्थिति से निपटने के लिए अलर्ट मोड पर है. भारी पुलिस बल मौजूद रहेगी. 

न सह पाई फेल होने का दर्द, हाईस्कूल में अनुत्तीर्ण होने पर छात्रा ने पंखे से लटककर की खुदकुशी

बरेली में तौकीर रजा प्रदर्शन करेंगे
प्रशासन ने सशर्त प्रदर्शन करने की परमिशन दी है. इस विरोध प्रदर्शन पर नजर रखने के लिए पहले ही प्रशासन की तरफ से साफ कर दिया गया था कि शासन से दो हेलिकॉप्टर मंगाए गए हैं, जिनसे प्रदर्शन की गतिविधियों पर नजर रखी जाएगी. मौलाना तौकीर रजा खान ने एक बार फिर नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की है. तौकीर रजा ने कहा कि नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर की गई अभद्र टिप्पणी के बाद मुसलमानों में जबरदस्त गुस्सा है. जगह- जगह इस गुस्से का इजहार करने लोग सड़कों पर उतर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम एक बार फिर मांग करते हैं कि नूपुर शर्मा को जल्द अरेस्ट किया जाए.

सिर्फ दो घंटे का होगा कार्यक्रम
मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि बरेली की अमन-शांति को भंग नहीं होने देंगे. ये विरोध प्रदर्शन दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक, सिर्फ दो घंटे का कार्यक्रम होगा. 1500 से अधिक लोगों की संख्या पर रोक लगाई गई है. साथ ही ये कहा गया है कि प्रदर्शन में किसी भी तरह की नारेबाजी, उत्तेजित भाषण और तकरीर पर पूर्णतया रोक है. आईएमसी जिलाध्यक्ष मोहम्मद फरहत खां, महानगर अध्यक्ष मखदूम बेग ने पिछले दिनों जिला प्रशासन को विरोध-प्रदर्शन की अनुमति के लिए प्रार्थना पत्र दिया था.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 19 जून के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

Trending news