Bareilly News : 500 की शर्त लगाई और फिल्मी अंदाज में रेलवे अफसर पर कर दी थप्पड़ों की बारिश
Advertisement

Bareilly News : 500 की शर्त लगाई और फिल्मी अंदाज में रेलवे अफसर पर कर दी थप्पड़ों की बारिश

उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है.

Bareilly News : 500 की शर्त लगाई और फिल्मी अंदाज में रेलवे अफसर पर कर दी थप्पड़ों की बारिश

बरेली/अजय कश्यप : उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. इसमें एक युवक अचानक रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर एक रेलवे अफसर के ऑफिस में घुसता है और अधिकारी को ताबड़तोड़ कई थप्पड़ जड़ देता है.अनजान युवक के ऑफिस में आकर थप्पड़कांड (Slapgate) को लेकर ऑफिस में मौजूद स्टाफ ने युवक को धर दबोचा और पुलिस को सौप दिया.पुलिस ने जब आरोपी से इस हिमाकत की वजह पूछी तो सन्न रह गई. उसने बताया कि फिल्मी अंदाज में उसने दोस्तों से शर्त लगाई थी. शर्त जीतने के लिए युवक ने रेलवे अधिकारी (Railway Officer) के ऑफिस में घुस कर इस घटना को अंजाम दिया. 

UP Nagar Nikay Chunav : यूपी नगर निकाय चुनाव : बीजेपी की बड़ी बैठक में उम्मीदवारों के तय हो सकते हैं पैमाने

बरेली में Railway ACM को बनाया निशाना
मामला पूर्वोत्तर रेलवे के इज्जतनगर रेल मंडल (Izzatnagar railway station Bareily) का है. जहां सहायक वाणिज्य प्रबंधक (एसीएम) मुकेश कुमार अपने दफ्तर में सरकारी कामकाज निपटा रहे थे. इसी दौरान अचानक उनके दफ्तर में एक युवक घुसा और सीधे उनकी टेबल के पास पहुंचकर उन्हें थप्पड़ जड़ दिए. युवक की हरकत से एसीएम मुकेश कुमार के साथ दफ्तर में मौजूद कर्मचारी भी सकते में आ गए.थप्पड़ मारने के बाद युवक भागने की कोशिश करने लगा तो कर्मचारियों ने घेरकर उसे दबोच लिया. इस पर युवक उनके साथ गालीगलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा.

आरोपी पर एफआईआर दर्ज
पुलिस की गिरफ्त में आकर आरोपी ने अपना नाम धीरेंद्र गंगवार बताया. वो इज्जत नगर थाना क्षेत्र के लिंकर एन्क्लेव में रहता है.एसीएम मुकेश कुमार ने पुलिस को दी तहरीर में उस पर सरकारी काम में बाधा डालने का भी आरोप लगाया है.

दो दोस्तों से लगी थी शर्त
पुलिस ने आरोपी धीरेंद्र से सख़्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि कॉलोनी में रहने वाले मनोज और रवि उसके दोस्त हैं. उन्होंने उसके साथ शर्त लगाई थी कि अगर वह ऑफिस में घुसकर एसीएम को थप्पड़ मार देगा तो वे उसे पांच सौ रुपये देंगे. इसके बाद उसने एसीएम को थप्पड़ मार दिया. इंस्पेक्टर इज्ज्तनगर संजय धीर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज हो गया है.

 

नाराज टीचर को मनाने में बच्चे की मासूमियत देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे

Trending news