Basti News: चोरों ने एटीएम नहीं इस बार SBI बैंक को बनाया निशाना, दीवार काटकर घुसे अंदर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1588973

Basti News: चोरों ने एटीएम नहीं इस बार SBI बैंक को बनाया निशाना, दीवार काटकर घुसे अंदर

UP News: बस्ती में चोरों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए इस बार एटीएम नहीं बैंक को ही निशाना बनाया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Basti News: चोरों ने एटीएम नहीं इस बार SBI बैंक को बनाया निशाना, दीवार काटकर घुसे अंदर

राघवेंद्र सिंह/बस्ती: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बस्ती (Basti) में चोरों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. जिले में एक बार फिर चोरों ने पुलिस को चुनौती दी है. इस बार एटीएम नहीं बेखौफ चोरों ने बैंक को ही निशाना बनाकर पुलिस की गश्त की पोल खोल दी. आइए बताते हैं पूरा मामला.

दुबौल बाजार के एसबीआई बैंक का मामला
आपको बता दें कि कप्तानगंज थाना क्षेत्र के दुबौल बाजार में एसबीआई बैंक है. दरअसल, बैंक से महज 100 मीटर की दूरी पर पुलिस चौकी भी है. रात में चोरों ने बैंक के पीछे की दीवार को काटकर बैंक के अंदर घुस गए. गनीमत रही की बैंक लुटने से बच गया, इसलिए चोर बैंक से कैश नहीं चुरा पाए. जानकारी के मुताबिक बैंक के लॉकर को चोरों ने तोड़ने का काफी प्रयास किया, लेकिन चोर बैंक के लॉकर को नहीं तोड़ पाए.

आपको बता दें कप्तानगंज में एक महीने पहले चोरों ने एटीएम काटकर 20 लाख उड़ाए थे, अब कप्तानगंज थाना क्षेत्र के दुबौला एसबीआई बैंक को निशाना बना कर पुलिस को चुनौती दी है. एटीएम कांड के बाद अगर पुलिस सतर्कता बरतती, तो शायद ये घटना नहीं घटी होती.

मामले में पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
इस मामले में पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने जानकारी दी. उन्होंने बताया की बैंक के गार्ड ने बैंक में सेंधमारी की सूचना दी. इसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर जाकर जांच की. एसपी ने बताया की चोरों ने बैंक के पीछे की तरफ से सेंधमारी की और बैंक में घुस गए. राहत की बात ये रही कि चोरों ने बैंक का लॉकर तोड़ने की पूरी कोशिश की, लेकिन वह लॉकर को तोड़ में कामयाब नहीं हो सके. 

आस-पास लगे सीसीटीवी को खंगाला रही पुलिस
आपको बता दें सेंधमारी के बाद पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी को खंगाला रही है. इसके अलावा एसबीआई बैंक के कर्मचारियों से भी जानकारी ली जा रही है. बस्ती पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा.

Trending news