भीख मांगने घर में घुसी भिक्षुक, महिला को किया बेहोश, ऐसे पकड़ी गई भिखारियों की गैंग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1254991

भीख मांगने घर में घुसी भिक्षुक, महिला को किया बेहोश, ऐसे पकड़ी गई भिखारियों की गैंग

अलीगढ़ः अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके के गड़िया एलमपुर में दक्षिणा मांगने के नाम पर घर में घुसी महिला ने मकान स्वामी महिला को बेहोश कर दिया.

भीख मांगने घर में घुसी भिक्षुक, महिला को किया बेहोश, ऐसे पकड़ी गई भिखारियों की गैंग

अलीगढ़ः अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके के गड़िया एलमपुर में दक्षिणा मांगने के नाम पर घर में घुसी महिला ने मकान स्वामी महिला को बेहोश कर दिया. हालांकि, अचानक घर पहुंचे महिला के परिजनों ने उक्त महिला और उसके अन्य साथियों को मौके पर ही दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस ने भीख मांगने वाली 7 महिलाओं समेत गिरोह 8 सदस्यों को हिरासत में ले लिया और उनसे पूछताछ जारी है. घटना की सूचना पर पूर्व महापौर शकुंतला भारती भी थाने पहुंच गईं और घटना की जानकारी प्राप्त करने में जुटी हुई हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, यह गिरोह लूटपाट और बच्चा चोरी की घटनाओं को अंजाम देता है. 

खुशखबरी! मुसीबत में पड़े इन Ration Card धारकों की दूर हुई परेशानी, इस तारीख से मिलेगा फ्री राशन

यह है पूरा मामला
जानकारी देते हुए पीड़ित महिला ने बताया कि मंगलवार की दोपहर उसके घर में एक महिला दक्षिणा लेने के बहाने आई थी. पीड़ित महिला से 10 रुपये मांगे, तो महिला ने भिक्षुक महिला से आशीर्वाद देने की बात कही. महिला का कहना है कि भिक्षुक महिला ने आशीर्वाद न देते हुए कहा कि वह आशीर्वाद के रूप में एक मोती देती है, जिसके कुछ पैसे लेती हैं.

महिला जैसे ही पैसे लेने गई, तो भिक्षुक महिला ने मकान स्वामी महिला के सिर पर हाथ फेरा जिससे महिला बेहोश हो गई. वहीं, अचानक महिला के परिजन घर पहुंचे, तो उसने महिला को बेहोशी की हालत में देखा और मौके पर भिक्षुक महिला और उसके अन्य साथियों को देखकर सारा माजरा समझते उन्हें देर न लगी.

भिखारियों की गैंग को किया पुलिस के हवाले 
इसके बाद परिजनों और लोगों की भीड़ ने भिक्षुक महिला और उसके अन्य साथियों पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल, पुलिस ने 7 महिला और एक पुरुष को हिरासत में लिया है, जिनसे पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है. जानकारी के मुताबिक, आशंका जताई जा रही है कि यह गिरोह पर लूटपाट और बच्चा चोरी की वारदात को भी अंजाम दोता है.

Pumpkin Seeds benefits: कद्दू के बीजों से डायबिटीज होगी दूर, कई गंभीर बीमारियों से मिलेगा छुटकारा

इस मामले पर महापौर ने बताया
वहीं, सूचना पर थाने पहुंची पूर्व महापौर शकुंतला भारती ने बताया कि गढ़िया एलमपुर में कुछ महिलाएं दक्षिणा मांगने के नाम पर एक महिला के मकान में प्रवेश कर गई और उसको बेहोश कर दिया. फिलहाल, उक्त महिला व उसके अन्य साथियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. महापौर का कहना है किलोग घरों में लूट करने के इरादे से प्रवेश करते हैं. इसीलिए अपने दरवाजे खोलने से पहले इनकी जांच पड़ताल जरूर करनी चाहिए.

WATCH LIVE TV

Trending news