Bhojpuri Actress: क्या है रानी चटर्जी ने कर्ली बालों का राज, जानिए खुद रानी की जुबानी
Advertisement

Bhojpuri Actress: क्या है रानी चटर्जी ने कर्ली बालों का राज, जानिए खुद रानी की जुबानी

Bhojpuri News: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी को आज कौन नहीं जानता है. आइए बताते हैं रानी के कर्ली बालों का राज...

Bhojpuri Actress: क्या है रानी चटर्जी ने कर्ली बालों का राज, जानिए खुद रानी की जुबानी

Rani Chatterjee: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cenima) की क्वीन अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को आज कौन नहीं जानता है. रानी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. आपको बता दें कि रानी ने अब तक लगभग 450 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय और डांस का जलवा बिखेर चुकी हैं. वहीं, उनकी सफलता का ये कारवां लगातार जारी है. रानी की पहली फिल्म 'ससुरा बड़ा पईसावाला' (Sasura Bada Paisawala) कमाई के मामले में सारे भोजपुरी फिल्मों पर भारी है. बता दें कि इस फिल्म से रानी को अलग पहचान मिली.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

भोजपुरी सिनेमा में रानी का जलवा बरकरार
आपको बता दें कि रानी चटर्जी के नाम भोजपुरी सिनेमा की बड़ी फिल्में हैं. उनकी उम्र 40 से अधिक हो चुकी है. एक समय ऐसा लगा मानो अभिनेत्री का करियर थमने सा लगा हो. उनका बेडौल होता शरीर उनकी आलोचना की वजह बनने लगा. ऐसे में रानी आलोचना का शिकार होने लगीं, लेकिन उन्होंने हार न मानी. इसके बाद कड़ी मेहनत से उन्होंने खुद को ट्रॉसफॉर्म किया. इस वजह से आज भी भोजपुरी सिनेमा जगत में रानी का जलवा बरकरार है. वह नई हीरोइनों के मुकाबले ऑन स्क्रीन ज्यादा ग्लैमरस हैं. शायद यही वजह है कि वह भोजपुरी के दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी हैं. अभिनेताओं के साथ उनकी केमिस्ट्री को दर्शक खूब पसंद करते हैं. 

इंस्टा पर भी रहती हैं एक्टिव 
दरअसल, बिजी शेड्यूल के बावजूद इंस्टा पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अभी हाल ही में रानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वह सफेद कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. खास बात ये है कि उस पोस्ट में रानी के कर्ली बाल हैं. उसका ये लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इसी के साथ ही कुछ फैंस उनसे कर्ली बाल को लेकर सवाल भी पूछ लिया. इस बात का उन्होंने जवाब भी दिया.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

कमेंट का जवाब देते हुए रानी ने कहा
आपको बता दें कि रानी चटर्जी के पोस्ट पर कमेंट कर किसी ने सवाल पूछा कि 'वो हर गानों में हीरो की टांग पर लात क्यों मारती हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए रानी ने कहा कि 'ठीक है हीरो काम ही ऐसा करते हैं.'' इसी पोस्ट पर कमेंट कर किसी यूजर ने पूछा कि वह कर्ली बाल क्यों रखती हैं, इसपर रानी ने कहा कि यह हमेशा के लिए नहीं हैं'.

 

Trending news