BHU Murder: बीएचयू छात्रा ने पेचकस से ताबड़तोड़ वार कर पुराने प्रेमी को दी मौत, नए प्रेमी के साथ रची साजिश का भंडाफोड़
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1753810

BHU Murder: बीएचयू छात्रा ने पेचकस से ताबड़तोड़ वार कर पुराने प्रेमी को दी मौत, नए प्रेमी के साथ रची साजिश का भंडाफोड़

Varanasi News : फर्रुखाबाद जिले के मऊ दरवाजा थाना क्षेत्र के कुइयावूट बाईपास निवासी युवक 25 मई को वाराणसी घूमने जाने की बात कहकर घर से निकला था. यहां नए प्रेमी के साथ मिलकर उसकी प्रेमिका ने शख्‍स को मौत के घाट उतार दिया. 

सांकेतिक तस्‍वीर

Varanasi News : बीएचयू की छात्रा ने फर्रुखाबाद निवासी अपने प्रेमी को किडनैप कर मौत की नींद सुला दी. छात्रा ने प्रेमी को पहले नींद की दवा खिलाई, इसके बाद पेचकससे गोदकर उसकी हत्‍या कर दी. सनसनीखेज वारदात से वाराणसी पुलिस अधिकारिायें में हड़कंप मच गया था. पुलिस ने बीएचयू की छात्रा समेत तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, फर्रुखाबाद जिले के मऊ दरवाजा थाना क्षेत्र के कुइयावूट बाईपास निवासी शिक्षक रामकिशोर यादव का इकलौता बेटा देवांश यादव बीएससी तृतीय वर्ष का छात्र था. देवांश बीते 25 मई को वाराणसी घूमने जाने की बात कहकर घर से निकला था. 26 मई को देवांश अपने दोस्‍त श्रीवत्‍स को फोन कर बताया कि वह बीएचयू में पढ़ने वाली अपनी प्रेमिका से मिलने आया है और वह अस्‍सी क्षेत्र के एक होटल में ठहरा है. दोस्‍त से फोन पर बात होने के बाद देवांश का मोबाइल बंद हो गया. इस पर घर वालों में बेचैनी बढ़ी तो उन्‍होंने 29 मई को बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई. 

प्रेमिका ने खोला राज 
इस बीच 27 मई को देवांश का शव चंदौली जिले में मिला. पुलिस ने शव की पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन शव की पहचान न हो पाने पर पुलिस ने पोस्‍टमार्टम करा कर अंत्‍येष्टि करा दी. घर वालों की शिकायत तो वाराणसी पुलिस ने जांच शुरू कर दी. पुलिस देवांश की प्रेमिका बीएचयू की एमकॉम की छात्रा अनुष्‍का तक पहुंची तो देवांश की हत्‍या का राज खुल गया. 

ऐसे हुआ खुलासा 
पुलिस पूछताछ में एमकॉम छात्रा अनुष्‍का ने बताया कि देवांश से उसकी मुलाकात कानपुर में हुई थी. इस बीच दोनों में प्‍यार हो गया. वहीं, अनुष्‍का पढ़ाई के लिए बीएचयू बनारस आ गई. वाराणसी आने के बाद भी अनुष्‍का और देवांश में बातचीत होती रही. इसी बीच अनुष्‍का की मुलाकात बीएचयू में राहुल नाम के शख्‍स से हो गई. पैसे और राहुल का लाइफ स्‍टाइल देख अनुष्‍का उससे प्‍यार करने लगी. 

राहुल से मिलने के लिए टोकता था 
देवांश को इस बात की भनक लगी तो उसने विरोध किया. रोज-रोज की टोका-टाकी से परेशान अनुष्का ने देवांश को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली. इसके लिए अनुष्‍का ने राहुल की मदद मांगी. साजिश के तहत अनुष्‍का ने देवांश को फोन कर वाराणसी बुलाई. इसके बाद 26 मई को वह कार लेकर अस्सी पुलिया के पास देवांश से मिलने गई. 

नींद की गोली खिलाकर उतारा मौत के घाट 
अनुष्‍का ने बताया कि कार राहुल का दोस्‍त सादाब आलम चला रहा था. कार से देवांश को चंदौली जिले के सिंघी ताली पुलिया ले जाया गया. इस बीच रास्‍ते में देवांश को नींद की गोली खिला दी. सुनसान स्‍थान देखकर देवांश को नीचे उतार अनुष्‍का ने अपने नए नवेले प्रेमी राहुल और उसके दोस्‍त सादाब के साथ मिलकर पेचकस से वार कर हत्‍या कर दी. अनुष्‍का ने देवांश के सीने और गले में ताबड़तोड़ कई वार किए. देवांश की मौत की पुष्टि होने पर लाश को वहीं छोड़कर लौट आए. अगली सुबह अनुष्का और राहुल बाहर चले गए. पुलिस ने अनुष्‍का और उसके दोस्‍त जौनपुर मड़ियाहूं निवासी राहुल सेठ और सादाब आलम को गिरफ्तार कर लिया है. 

WATCH: मंगल का सिंह राशि में प्रवेश, इन 3 राशि के जातकों की किस्मत में अब होगा मंगल ही मगंल

Trending news