Bijnor: ऐसा क्या हुआ कि शादी के महज 10 दिन बाद पति-पत्नी ने खाया जहर? हैरान करने वाला है मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1359622

Bijnor: ऐसा क्या हुआ कि शादी के महज 10 दिन बाद पति-पत्नी ने खाया जहर? हैरान करने वाला है मामला

Bijnor Newly Wed Couple Suicide after 10 days: भोगपुर गांव के नीलम और बिंदर ने 10 दिन पहले ही शादी की थी, लेकिन इन 10 दिनों में ऐसा क्या बिगड़ गया कि मामला जहर खाकर जान देने तक पहुंच गया. पढ़ें खबर-

Bijnor: ऐसा क्या हुआ कि शादी के महज 10 दिन बाद पति-पत्नी ने खाया जहर? हैरान करने वाला है मामला

बिजनौर: यूं तो प्यार एक खूबसूरत एहसास होता है, लेकिन कभी-कभी यही प्यार जान का दुश्मन भी बन जाता है. ऐसा ही एक मामला यूपी के बिजनौर से सामने आया है, जहां शादी के महज 10 दिन बाद 19 साल की लड़की और 22 साल के लड़के ने जहर सुसाइड करने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में छात्रों का आंदोलन तेज, 4 गुना फीस वृद्धि के खिलाफ सड़क पर छात्र संगठन, एक ने किया आत्मदाह का प्रयास

युवती की मौत, युवक अस्पताल में भर्ती
मामला बिजनौर के बड़ापुर इलाके के भोगपुर गांव का है, जहां एक युवा जोड़े ने लव मैरिज की और फिर 10 दिन बाद जहर खा लिया. जानकारी के मुताबिक, युवती की मौत हो चुकी है और युवक को जसपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. 

मृतक युवती के पिता ने लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप
बताया जा रहा है कि नीलम कौर और बिंदर सिंह ने 10 दिन पहले ही लव मैरिज की थी. दोनों एक ही गांव के हैं. हालांकि, नीलम के पिता जरनैल सिंह ने बेटी के ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि दहेज के लिए उनकी बेटी की हत्या कर दी गई है. 

यह भी पढ़ें: Noida Wall Collapse: नोएडा के जलवायु विहार में बाउंड्री वॉल गिरी, 4 लोगों की मौत, कई गंभीर

दहेज उत्पीड़न के आरोपों में बिंदर सिंह और परिवार पर केस
मृतक लड़की के पिता जरनैल सिंह ने आरोप लगाया है कि बेटी के पड़ोसियों ने उन्हें इस घटना के बारे में सूचना दी थी. जब वह नीलम के ससुराल पहुंचे तो बेटी का शव खाट पर पड़ा हुआ पाया. बिजनौर के पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने कहा कि पुलिस ने पति बिंदर सिंह सहित मृतक के ससुराल वालों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498ए, 304 बी और दहेज रोकथाम अधिनियम की धारा 3/4 के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है. बिंदर का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है."

प्रथम दृष्टया सुसाइड का मामला
पुलिस सूत्रों के अनुसार, प्रथम दृष्टया यह बात सामने आई कि किसी विवाद को लेकर महिला ने आत्महत्या कर ली और उसके पति ने भी बाद में जहर खा लिया है. 

सपना चौधरी के हरियाणवी गाने 'पतली कमर' पर काला सूट पहन क्यूट लड़की ने किया ऐसा डांस, देख नजर नहीं हटा पाएंगे...

Trending news