UP News: जुआरियों को छोड़ने का विरोध करना बीजेपी नेता को पड़ा भारी, पुलिस पर बेरहमी से पिटाई का आरोप
Advertisement

UP News: जुआरियों को छोड़ने का विरोध करना बीजेपी नेता को पड़ा भारी, पुलिस पर बेरहमी से पिटाई का आरोप

Sambhal Crime News: पुलिसकर्मियों के द्वारा बीजेपी मंडल अध्यक्ष की पिटाई की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में भाजपा समर्थक बनियादेर थाने पहुंच गए.....

UP News: जुआरियों को छोड़ने का विरोध करना बीजेपी नेता को पड़ा भारी, पुलिस पर बेरहमी से पिटाई का आरोप

सुनील सिंह/ संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में गिरफ्तार जुआरियों को घूस लेकर छोड़ने का विरोध करना बीजेपी के नेता को भारी पड़ गया. पुलिस पर भाजपा के मंडल अध्यक्ष की बेरहमी से पिटाई का आरोप लगा है. पुलिस की पिटाई से भाजपा नेता की हालत गंभीर बताई जा रही है. उनको इलाज के लिए मुरादाबाद रेफर किया गया है. बीजेपी नेता की पिटाई से भाजपा समर्थकों में आक्रोश है. बीजेपी के जिला अध्यक्ष ओमवीर सिंह खड्गवंशी ने पूरे मामले से शासन को अवगत कराते हुए पुलिस के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. 

पिटाई के बाद हवालात में बंद करने का आरोप 
पुलिस पर भाजपा के मंडल अध्यक्ष की पिटाई के आरोप का मामला बनिया देर थाना इलाके के नहटा गांव का बीते बुधवार का है. भाजपा के मंडल अध्यक्ष गिरिराज मौर्य का आरोप है  कि बनियादेर पुलिस बीते बुधवार को नहटा गांव में जुआ खेले जाने की शिकायत पर जुआ खेलने के आरोपियों को पकड़ने पहुंची थी.इसी दौरान पुलिसकर्मियो ने गिरफ्तार जुआरीयों को घूस लेकर छोड़ दिया. भाजपा नेता इसकी शिकायत की. जिससे नाराज पुलिसकर्मी ने उसके साथ जमकर गाली गलौज करते हुए जमकर मारपीट की. इसके बाद भाजपा नेता और 2 अन्य लोगों को हिरासत में लेकर बनियादेर थाने में लाकर हवालात में बंद कर दिया गया. 

बीजेपी नेता का मुरादाबाद में चल रहा इलाज 
पुलिसकर्मियों के द्वारा बीजेपी मंडल अध्यक्ष की पिटाई की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में भाजपा समर्थक बनियादेर थाने पहुंच गए. आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की, लेकिन काफी जद्दोजहद के बाद भी बनियादेर थाने की पुलिस ने आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया. जबकि गंभीर रूप से घायल बीजेपी मंडल अध्यक्ष को चंदौसी सीएचसी में मेडिकल जांच के बाद इलाज के लिए मुरादाबाद रेफर किया गया.

क्या कहना है पुलिस अधीक्षक का? 
एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया कि बनियादेर थाने के 4 पुलिसकर्मी नेहरा गांव में जुआ खेले जाने की सूचना पर जुआरियों को पकड़ने पहुंचे थे. इसी दौरान गांव में मौजूद ग्रामीणों ने जुआरियों का पकड़े जाने का विरोध करते हुए पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. उनके साथ मारपीट कर दी और उनका सामान छीन लिया. पुलिसकर्मियों की सूचना पर थाने से पहुंची पुलिस फोर्स ने गांव में पहुंचकर पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों से बचाया. पुलिस ने पुलिसकर्मियों पर हमला करने के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है और 11 लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

Trending news