Kasganj: मेरे पिता न होते तो राम मंदिर कभी नहीं बन सकता था, कल्याण सिंह के बेटे ने कासगंज में गिनाए काम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1738668

Kasganj: मेरे पिता न होते तो राम मंदिर कभी नहीं बन सकता था, कल्याण सिंह के बेटे ने कासगंज में गिनाए काम

Kasganj News: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह (Kalyan Singh) के बेट और भाजपा सांसद राजवीर सिंह ने कासगंज में जनसभा को संबोधित किया. इस दैरान उन्होंने कहा कि मेरे पिता न होते तो राम का मंदिर कभी नहीं बन सकता था. 

Rajveer Singh Photo

गौरव तिवारी/कासगंज: उत्तर प्रदेश के कासगंज में गुरुवार को बीजेपी ने संयुक्त मोर्चा सम्मेलन का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में कल्याण सिंह के बेटे और एटा से भाजपा के लोकसभा सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए. यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे पिता मुख्यमंत्री न होते तो आज राम का मंदिर नहीं बन सकता था. इस जनसभा में भारी संख्या में लोग पहुंचे. इस दौरान प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर रखे थे. 

सांसद ने गिनाए काम

जानकारी के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी की तरफ से गुरुवार को संयुक्त मोर्चा सम्मेलन का आयोजन किया गया. यह आयोजन पटियाली कस्बे के एसबीआर इंटर कॉलेज के ग्राउंड में हुआ. इस कार्यक्रम में बीजेपी सांसद राजवीर सिंह का लोगों ने माला और चांदी का मुकुट पहना कर स्वागत किया. इस दौरान राजवीर सिंह ने जनसभा को संबोधित किया. सांसद ने अपनी लोकसभा में किए गए कार्यों को गिनाया और कहा कि हमने अपनी लोकसभा में 23 हजार करोड़ रुपयों का विकास कार्य कराया है.

Ayodhya: सीएम योगी अयोध्या में राम जन्मभूमि के शीर्ष संतों-महंतों से मिले, महंत नृत्य गोपालदास ने दिया आशीर्वाद

लोगों से लोकसभा चुनाव में वोट करने की अपील की
भाजपा नेता और लोकसभा सांसद राजवीर सिंह ने कहा कि देश को मोदी-योगी जैसे नेता की जरूरत है. इस दौरान उन्होंने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में लोगों से बीजेपी के पक्ष में वोट करने के लिए कहा. सांसद ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में आप बीजेपी का साथ दें. आपको बता दें देश में अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. तमाम राजनीतिक दल अपनी-अपनी रणनीति बना रहे हैं. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी महाजनसंपर्क अभियान चला रही है. भाजपा नेता पार्टी का प्रचार कर रहे हैं.

Helmet: लापरवाह लोगों को सड़क पर यमराज से बचा रहा यह युवक, वीडियो वायरल

 

Trending news