UP Election 2022: BJP सांसद ने ओवैसी को कहा दूसरा जिन्ना, बोले- वह देश में बंटवारे की नींव रख रहे
Advertisement

UP Election 2022: BJP सांसद ने ओवैसी को कहा दूसरा जिन्ना, बोले- वह देश में बंटवारे की नींव रख रहे

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले प्रदेश में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. इसी क्रम में सलेमपुर से भाजपा सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी को देश के लिए खतरा बताया है.

BJP MP रविंद्र कुशवाहा

त्रिपुरेश त्रिपाठी/देवरिया: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले प्रदेश में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. इसी क्रम में सलेमपुर से भाजपा सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी को देश के लिए खतरा बताया है. साथ ही उन्होंने ओवैसी की तुलना मोहम्मद अली जिन्ना से करते हुए कहा कि दूसरा जिन्ना पैदा हो रहा है जो देश के बंटवारे की नींव रख रहा जैसे जिन्ना ने किया था.

 भाजपा सांसद रविंद्र कुशवहा द्वारा देवरिया जिला पंचायत डाक बंगले पर देवरिया पहुंचने वाली जनविश्वास यात्रा को लेकर प्रेस वार्ता आयोजित की गई थी. सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने बताया कि 24 दिसम्बर को सलेमपुर में गृह मंत्री अमित शाह और प्रदेश डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंच जन विश्वास यात्रा को सम्बोधित करेंगे.

ओवैसी को बताया देश के लिए खतरा 
असदुद्दीन आवैसी द्वारा हमेशा भड़काऊ बयान देने के मामले पर जब पत्रकारों ने सांसद से पूछा तो उनका कहना था कि 'असदुद्दीन ओवैसी आने वाले दिनों में हिंदुस्तान के लिए सबसे बड़ा खतरा है. जिस तरह की भाषा ओवैसी बोलता है और जिस तरह से सांप्रदायिक ताकतों को वो लेकर के आगे बढ़ करके जो 18 परसेंट 20 परसेंट जो मुस्लिम की बात करता है यह इनको एकत्रित करके और भविष्य में भारत के बंटवारे का नीव डालना चाहता है'.

उन्होंने आगे कहा कि 'जिस तरीके से मोहम्मद अली जिन्ना ने अपने जमाने में जब भारत को आजाद होना था डायरेक्ट एक्शन का नारा देकर के देश के अंदर कत्लेआम कराने का काम किया था, उसी रास्ते पर असदुद्दीन ओवैसी चल रहा है और हम समझते है जो देशभक्त मुसलमान है वो ओवैसी के बहकावे में कभी नहीं आएंगे'.

भाजपा सांसद ने कहा कि हिंदुस्तान के अंदर बीस करोड़ से अधिक मुसलमानों को भड़का कर ओवैसी मुसलमानों का नेता बनना चाहता है और भविष्य में देश के बंटवारे की नींव रखना चाहता है. इसलिए यह देश के लिए बहुत बड़ा खतरा है और देशभक्त मुसलमान है हमारे देश के वो इसको समझे और ओवैसी से दूरी बनाकर रहे.

WATCH LIVE TV

Trending news