अगर शुक्रवार को पत्थरबाजी होगी तो शनिवार को बुलडोजर जरूर चलेगा.. जरूर चलेगा-साक्षी महाराज
Advertisement

अगर शुक्रवार को पत्थरबाजी होगी तो शनिवार को बुलडोजर जरूर चलेगा.. जरूर चलेगा-साक्षी महाराज

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि सिर्फ अकेले मोहम्मद साहब ही क्यों? राम,कृष्ण, विश्वनाथ मां सीता पर भी टिप्पणियां की गई हैं..... आपत्तिजनक टिप्पणियां दोनों तरफ से बंद होनी चाहिए.....साक्षी महाराज ने कहा अब बात इतनी बिगड़ चुकी है कि नूपुर शर्मा के शरीर का एक रोया भी टूटा तो फिर भारत में क्या होगा...


 

अगर शुक्रवार को पत्थरबाजी होगी तो शनिवार को बुलडोजर जरूर चलेगा.. जरूर चलेगा-साक्षी महाराज

ज्ञानेंद्र प्रताप/उन्नाव: अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (sakshi Maharaj) आज उन्नाव (Unnao) के दौरे पर थे. बीजेपी सासंद ने कानपुर हिंसा को लेकर एक बयान देते हुए कहा कि उन्नाव से ही अलगाववादियों का कनेक्शन है. इसके अलावा सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि अगर शुक्रवार को पत्थरबाजी होगी तो शनिवार को बुलडोजर जरूर चलेगा. 

सफीपुर उन्नाव में अलगाववादी रहते हैं-साक्षी महाराज
कानपुर में हुई पत्थरबाजी के उन्नाव कनेक्शन बोलते हुए सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि मैंने कई बार एसपी को भी लिखा है कि सफीपुर उन्नाव में अलगाववादी रहते हैं. इसकी अलग से जांच करा लीजिए. उन्होने कहा कि मैं धन्यवाद करूंगा अपने योगी जी का, यूपी पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करके स्थिति को संभाल लिया. नहीं तो कानपुर की स्थिति भयावह होती. साक्षी महाराज ने कहा बड़ी संख्या में अलगाववादी आतंकवादी उन्नाव में आकर शरण लेते हैं. सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि कानपुर हिंसा का कनेक्शन उन्नाव से है और मैं इससे सहमत हूं.

राम,कृष्ण, विश्वनाथ मां सीता पर भी की गईं टिप्पणियां
बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि सिर्फ अकेले मोहम्मद साहब ही क्यों? राम,कृष्ण, विश्वनाथ मां सीता पर भी टिप्पणियां की गई हैं. आपत्तिजनक टिप्पणियां दोनों तरफ से बंद होनी चाहिए. सबका सम्मान होना चाहिए. मैं सरकार से आग्रह करूंगा कि आप 20 साल पहले चले जाइए,  जिन लोगों ने ऐसे बयान दिए उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. कई लोगों ने इतिहास को तोड़ा मरोड़ा है. वामपंथी ने तो सारी सीमाएं तोड़ी हैं. कई आपत्तिजनक किताबें लिखी गई हैं.

लखनऊ: बसपा के पूर्व MLC इकबाल पर कसा विजिलेंस का शिकंजा, आय से अधिक संपत्ति मामले में FIR

यहां संविधान से काम चलेगा, फतवों से नहीं
नूपुर शर्मा पर बोलते हुए कहा कि उनके बयान पर एक्शन लिया गया और उनको पद से हटा दिया गया, फांसी तो दी नहीं जा सकती. वहीं नूपुर शर्मा पर बोलते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि इस्लाम के जानकारों को बहस करनी चाहिए. इस पर बहस छिड़ गई है. अब बात बढ़कर इतनी बिगड़ चुकी है कि नूपुर शर्मा के शरीर का एक रोया भी टूटा तो फिर भारत में क्या होगा.....इसलिए सारा विवाद खत्म होना चाहिए. सर कलम करने वालों को सोचना चाहिए कि प्रदेश में योगी जी है और देश में मोदी जी हैं. यहां संविधान से काम चलेगा, फतवों से नहीं.

UP Police Recruitment 2022: हो जाएं तैयार, यूपी पुलिस में होंगी 40 हजार भर्तियां, वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने किया ऐलान

मैं राष्ट्रवादियों के लिए पोस्ट करता हूं
अपनी फेसबुक टिप्पणियों पर भी सांसद साक्षी महाराज ने सफाई देते हुए कहा कि मैं केवल हिन्दुओं के लिए नहीं, राष्ट्रवादियों के लिए पोस्ट करता हूं. कश्मीर में एक रात में 500000 लोगों को घर छोड़ना पड़ा. अगर 50,000 के पास भी कुछ होता तो शायद मुकाबला कर पाते.

मोदी ने किया देश का विकास
साक्षी महाराज ने कहा कि इन 8 सालों में मोदी ने इतना विकास किया है कि जितने भी राजनीतिक दल हैं उनके पैरों के नीचे की मिट्टी खिसक गई है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग भारत में विष घोलना चाहते हैं, उसी का परिणाम है कि सुनियोजित तरीके से देश में जगह-जगह पत्थरबाजी हो रही है. विपक्ष पर हमला बोलते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि कांग्रस और बसपा खत्म होने वाली है. अखिलेश तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं, ऐसा अब नहीं चलने वाला है. अगर किसी पार्टी में हिम्मत है तो योगी जी के ऊपर एक भी भ्रष्टाचार का आरोप साबित करके दिखाए.

बुलडोजर जरूर चलेगा
साक्षी महाराज ने बुलडोजर कार्रवाई ने कहा कि हमारे यहां योगी बाबा है, उत्तर प्रदेश में अगर शुक्रवार को पत्थर चलेगा तो शनिवार को बुलडोजर चलेगा और जरूर चलेगा.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 14 जून के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

Trending news