Jhansi: नगर निकाय चुनाव पहले कूड़ा उठाने को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, वारदात CCTV में कैद
Advertisement

Jhansi: नगर निकाय चुनाव पहले कूड़ा उठाने को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, वारदात CCTV में कैद

 UP News: झांसी में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. बताया जा रहा है कि नगर निकाय चुनाव पहले कूड़ा उठाने को लेकर ये खूनी संघर्ष हुआ है. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Jhansi: नगर निकाय चुनाव पहले कूड़ा उठाने को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, वारदात CCTV में कैद

झांसी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के झांसी (Jhansi) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां दो पक्षों में खूनी संघर्ष (Bloody Conflict) हो गया. मामला झांसी एरच थाना क्षेत्र के कटहरी गांव का है. आपको बता दें कि मारपीट के दौरान दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले. जिसमें दोनों पक्षों से कई लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है प्रधान के घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरा में मारपीट की पूरी वारदात कैद हो गई. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Chandra Grahan 2022: इस दिन लगेगा चंद्र ग्रहण, सूतक काल के दौरान कभी न करें ये गलतियां,आ सकती है घोर विपदा

घटना बाकायदा सीसीटीवी कैमरे में कैद
आपको बता दें कि ये घटना बाकायदा सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. इस घटना का वीडियो सामने आया है. खूनी संघर्ष के दौरान ग्राम प्रधान कुलदीप सिंह, तेज बहादुर, साहब सिंह, प्रकाश, कैलाश, उर्मिला देवी घायल हो गए. वहीं, दूसरे पक्ष के हुकुम सिंह, हरिश्चंद्र, सुख सिंह के अलावा कई लोग घायल हो गए और सभी के सर में चोट आई है. सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुची. मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई.

कार्तिक पूर्णिमा के दिन स्नान और पूजा-पाठ का रखें ध्यान, सुबह इतने बजे से लगे जाएगा सूतक, ग्रहण में रखें ये सावधानियां

मेडिकल कॉलेज झांसी में घायलों का चल रहा इलाज
आपको बता दें कि पूछताछ में ये बातें सामने आई हैं कि कूड़ा उठाने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष लाठी-डंडे लेकर निकल आया. फिर क्या था दोनों तरफ से मारपीट होने लगी. जिसमें दोनों पक्षों के दस से अधिक लोग घायल हो गए. आनन-फानन में सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज झांसी में भर्ती कराया गया है. जहां इस घटना में जख्मी लोगों का इलाज चल रहा है.

WATCH: 6 साल पहले आज ही के दिन पीएम मोदी ने 500 और 1000 के नोट बंद कर जारी किए थे नए नोट, जानें आज का इतिहास

Trending news