बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने की सीएम योगी की तारीफ, फिल्म 'निकम्मे' के प्रमोशन में पहुंची लखनऊ
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने की सीएम योगी की तारीफ, फिल्म 'निकम्मे' के प्रमोशन में पहुंची लखनऊ

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी शनिवार को नवाबों की नगरी लखनऊ पहुंची. शिल्पा शेट्टी ने ज़ी मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत की और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की. शिल्पा शेट्टी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में फिल्मों का विकास तेजी से हो रहा है. आज ऐसा समय है कि तमाम फिल्में यूपी और खास तौर पर लखनऊ में शूट होती हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने की सीएम योगी की तारीफ, फिल्म 'निकम्मे' के प्रमोशन में पहुंची लखनऊ

मयूर शुक्ला/लखनऊ: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी शनिवार को नवाबों की नगरी लखनऊ पहुंची. शिल्पा शेट्टी ने ज़ी मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत की और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की. शिल्पा शेट्टी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में फिल्मों का विकास तेजी से हो रहा है. आज ऐसा समय है कि तमाम फिल्में यूपी और खास तौर पर लखनऊ में शूट होती हैं. प्रदेश सरकार फिल्मों को बढ़ावा देने में निर्माताओं की पूरी मदद भी करती है.

जिस तरह अक्षय कुमार के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनकी फिल्म पृथ्वीराज देखी तो क्या वह भी ऐसा चाहेंगी तो उन्होंने कहा इसमें कोई दो राय नहीं है, अगर सीएम योगी उनकी फिल्म देखें तो उन्हें बहुत खुशी होगी. आज उनके पास समय कम है वरना वह सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलकर उनको इनवाइट जरूर करतीं.

फिल्म सिटी बनने से लोकल कलाकारों को मिलेगा मौका
उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी का भी निर्माण हो रहा है. इस बारे में शिल्पा शेट्टी ने कहा कि यह सिर्फ यहां के लोकल कलाकारों को ही नहीं बल्कि हम जैसे कलाकारों के लिए भी बहुत खुशी की बात है. युवा कलाकारों को तो अपने ही प्रदेश में अच्छा मौका जरूर मिलेगा तो वहीं हम लोगों को भी फिल्में करने में और आसानी होगी. हालांकि अभी से यूपी में फिल्म शूट करना काफी आसान कर दिया गया है. 

डायरेक्टर शब्बीर खान ने भी की सीएम योगी की तारीफ
मशहूर डायरेक्टर शब्बीर खान भी इस मौके पर शिल्पा शेट्टी के साथ मौजूद रहे. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में इसलिए बॉलीवुड इतनी ज्यादा फिल्में शूट करता है क्योंकि यहां की लोकल भाषा यहां के लोग यहां का वातावरण देशभर में दर्शकों को पसंद आ रहा है. उत्तर प्रदेश में आश्चर्यचकित कर देने वाली रियल लोकेशंस हैं. यहां पर शूटिंग की अनुमति के लिए ज्यादा जद्दोजहद नहीं करनी पड़ती सारी चीजें एक ही विंडो से आसानी से हो जाती है. इसके साथ ही यूपी सरकार फिल्मों को सब्सिडी भी देती है. इन सुविधाओं को लेकर मैंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद भी किया है. 

आगामी फिल्म निकम्मे के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं लखनऊ
आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी अपनी आगामी फिल्म निकम्मे के प्रमोशन के लिए पूरी स्टार कास्ट के साथ राजधानी लखनऊ पहुंची. जहां पर उन्होंने ज़ी मीडिया से एक्सक्लूसिव बात चीत की. फिल्म निकम्मा में मुख्य किरदार निभा रहे भाग्यश्री के पुत्र अभिमन्यु और नई नवेली अदाकारा शिरले सेतिया भी मौजूद रहीं. 

फिल्म में कॉमेडी, एक्शन, रोमांस सब कुछ है. - शिल्पा शेट्टी 
शिल्पा शेट्टी ने कहा कि लखनऊ आना उन्हें हमेशा से बहुत अच्छा लगता है, उनका उत्तर प्रदेश से पुराना नाता भी रहा है. उन्होंने अपने उस गाने का जिक्र भी किया दिल वालों के दिल का करार लूटने मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने. उन्होंने कहा कि इस गाने ने उन्हें बहुत शोहरत दी शायद यही वजह है कि उत्तर प्रदेश उनके दिल में बसता है राजधानी लखनऊ में चिकन खाने को भी मिलता है और पहनने को भी. यहां के लोग बहुत अच्छे हैं, भाषा बहुत अच्छी है. खाने की एक से बढ़कर एक चीजें हैं. यही वजह है कि फिल्म की आधी से ज्यादा शूटिंग हमने लखनऊ में की है. उम्मीद करते हैं लखनऊ की जनता के साथ ही देश भर प्रदर्शक फिल्म को पसंद करेंगे, क्योंकि फिल्म में कॉमेडी, एक्शन, रोमांस सब कुछ है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news