Auraiya: शादी में खूद के लिए कम जेवर देख भड़की दुल्हन, मारपीट के बाद दूल्हे सहित बारातियों को तीन घंटे बनाया बंधक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1587903

Auraiya: शादी में खूद के लिए कम जेवर देख भड़की दुल्हन, मारपीट के बाद दूल्हे सहित बारातियों को तीन घंटे बनाया बंधक

Auraiya news:औरया की एक शादी में खूद के लिए कम जेवर देख भड़की दुल्हन ने हड़कंप मचा दिया,दूल्हे सहित बारतियों को करीब तीन घंटे बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की , बिना दुल्हन के ही लौट गई बारात

Auraiya: शादी में खूद के लिए कम जेवर देख भड़की दुल्हन,  मारपीट के बाद दूल्हे सहित बारातियों को तीन घंटे बनाया बंधक

औरैया​: उत्तर प्रदेश के Auraiya से एक अजीबो गरीब घटना सामने आई है. आपने सुना होगा कि लड़का पक्ष दहेज को लेकर अक्सर अलग अलग तरीके की डिमांड करता है, लेकिन इस बार औरैया में इस वाक्य को उल्टा साबित करने की घटना सामने आई है, जहां दुल्हन ने खूद की शादी में  जेवर (चढ़ावा) कम चढ़ने की वजह से नाराज होकर हंगामा कर दिया. 

यह था पूरा मामला
फतेहपुर जिले के गांव आबूनगर में बारात आने के बाद  यहां पर जयमाला कार्यक्रम पूरा होने के बाद आधे बाराती अपने घर को लौट गए थे. लड़के पक्ष के रिष्तेदार बारात में रूके हुए थे। सुबह करीब पौने चार बजे फेरे के दौरान चढ़ावा चढ़ाया जा रहा रहा था उसी दौरान संगीता ने कम चढ़ावा देख हंगामा करना शुरू कर दिया. जब दूल्हे की बहन प्रियंका वर्मा उसे समझाने आई तो दुल्हन संगीता ने हमला कर दिया.घटना की जानकारी किसी नें पुलिस को दे दी.  सूचना पर पहुंचे कोतवाली निरीक्षक रवि श्रीवास्तव ने दोनों पक्षों को आमने-सामने बैठाकर समझाने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं बनी. 

बारतियों को तीन घंटे तक बनाया बंधक 
दूल्हे की बहन प्रियंका वर्मा ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि लड़की पक्ष के लोगों ने उसे व अन्य रिष्तेदारों को करीब तीन घंटे तक बंधक बनाए रखा। साथ ही अभद्रता भी की। करीब तीन घंटे तक समझौते का प्रयास चलता रहा लेकिन बाद में दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया. बात बनते न देख दोनों पक्षों ने एक दूसरे को दिया गया सामान वापस लौटाया. इसके उपरांत बगैर दुल्हन के बारात वापस लौट गई. 

Trending news