Gonda: सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने किया शक्ति प्रदर्शन, शायरी कर विरोधियों पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1733727

Gonda: सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने किया शक्ति प्रदर्शन, शायरी कर विरोधियों पर साधा निशाना

Gonda: बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने गोंडा में आज विशाल रैली को संबोधित किया. यौन शोषण के कथित आरोपों से घिरे बीजेपी सांसद ने इस मौके पर शायरी और तंज कसते हुए विरोधियों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने यह भी बताया कि 2024 को लेकर उनकी क्या तैयारी है.

Gonda: सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने किया शक्ति प्रदर्शन, शायरी कर विरोधियों पर साधा निशाना

गोंडा: रविवार को बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) एक विशाल रैली के जरिए शक्ति प्रदर्शन किया है. कैसरगंज संसदीय क्षेत्र के कर्नलगंज में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया. महिला पहलवानों के लगाए यौन शोषण के आरोपों से घिरे सासंद बृजभूषण सिंह इस रैली के जरिए समर्थकों को संबोधित किया. इस दौरान वह शेर ओ शायरी करते नजर आए. उन्होंने कहा ''कभी अश्क, कभी गम कभी जहर पीया जाता है. तब जाकर जमाने में जिया जाता है.ये मिला मुझे मोहब्बत का सिला, बेवफा कहकर मेरा नाम लिया जाता है. इसको रुसवाई कहें या शोहरत, दबे होठों से नाम लिया जाता है.''

मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल पर बोले
यह कार्यक्रम मोदी सरकार के 9 साल की उपलब्धियों को लेकर गोंडा के बेलसर बाजार स्थित रघुराज शरण सिंह महाविद्यालय में जनसभा का आयोजन किया गया था. इस मौके पर बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि ''बीजेपी सरकार ने ऐतिहासिक काम किया है. ऐसे मुद्दे जिन पर पिछली सरकारें अनदेखी किया करती थीं, उन पर हमारी सरकार ने बेहतरीन काम किया है.'' कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मध्य प्रदेश सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन सिंह यादव भी मौजूद थे. बृजभूषण शरण सिंह ने हालांकि पहलवानों पर कोई भी टिप्पणी नहीं की. अपने भाषण के दौरान उन्होंने यह जरुर कहा कि होइहैं वही जो रामरचि राखा, को करि तर्क बढ़ावै राखा.

''कैसरगंज से हू लड़ूंगा चुनाव''
उत्तर प्रदेश के गोंडा में भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि ''2024 लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। यूपी में भाजपा सभी लोकसभा सीटें जीतेगी। अगला लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि 2024 में कैसरगंज से ही चुनाव लड़ूंगा.'' उल्लेखनीय है कि भारतीय कुश्ती महासंभ के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर कुछ महिला पहलवानों ने कथित यौनशोषण का आरोप लगाया है.

WATCH: देखें GST और मुद्रा योजना पर क्या बोले मेरठ के दुकानदार और व्यापारी

Trending news