Budh Guru Yuti: बुध-गुरू की युति से इन 5 राशियों की लगने वाली है लॉटरी, होगी पैसों की बरसात!
Advertisement

Budh Guru Yuti: बुध-गुरू की युति से इन 5 राशियों की लगने वाली है लॉटरी, होगी पैसों की बरसात!

Budh Guru Yuti: यहां पांच राशियों के बारे में बताया गया है जिन्हें बुध गुरु युति से लाभ होता है: बुध 16 मार्च, गुरुवार को मीन राशि सुबह 10 बजकर 33 मिनट पर गोचर करेंगे. वहीं, मीन राशि में गुरु पहले से ही मौजूद हैं. 

Budh Guru Yuti: बुध-गुरू की युति से इन 5 राशियों की लगने वाली है लॉटरी, होगी पैसों की बरसात!

Budh Guru Yuti: वैदिक ज्योतिष में बुध (बुध) और बृहस्पति (गुरु) की युति को बुध-गुरु युति (Budh Guru Yuti) के नाम से जाना जाता है. माना जाता है कि यह संयोजन जीवन में सकारात्मक परिवर्तन और प्रगति लाता है. यहां पांच राशियों के बारे में बताया गया है जिन्हें बुध गुरु युति से लाभ होता है: बुध 16 मार्च, गुरुवार को मीन राशि सुबह 10 बजकर 33 मिनट पर गोचर करेंगे. वहीं, मीन राशि में गुरु पहले से ही मौजूद हैं. 

मिथुन
बुध और गुरु की युति मिथुन राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगी. इन राशि के जातकों को करियर में सफलता मिलने की संभावनाएं हैं. क्रिएटिव, शिक्षा , बैंकिंग से जुड़े लोगों के लिए भी यह गोचर शुभ होगा. नौकरी पेशा हैं तो प्रमोशन के चांस हैं. आपके द्वारा किए गए कार्यों के अच्छे रिजल्ट मिल सकते हैं. 

कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए बुध और गुरु की युति शुभ मानी जाती है. यह युति शिक्षा, रिसर्च और बिजनेस से संबंधित क्षेत्रों में सफलता दिला सकती है. इस राशि के जातकों को बिजनेस में सफलता मिल सकती है, साथ ही कोई नई डील भी मिल सकती है. जीवन साथी और परिवार का साथ आपको मिलेगा.   

धनु 
धनु राशि के लिए भी बुध और बृहस्पति की युति बेहतर परिणाम ला सकती है. शिक्षण, कोचिंग और काउंसलिंग से संबंधित क्षेत्रों में सफलता दिला सकती है, यह संयोजन आध्यात्मिक विकास और उच्च शिक्षा भी ला सकता है. धनु राशि के जातकों के लिए बिजनेस में अच्छे परिणाम मिलने की संभावना है. मैरिड लाइफ अच्छी रहेगी. साथ ही नया घर या प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं. 

मीन
बुध और बृहस्पति की युति आध्यात्मिकता, कला और रचनात्मकता से संबंधित क्षेत्रों में सफलता दिला सकती है. यह संयोजन फाइनेंस और व्यापार से संबंधित क्षेत्रों में भी सफलता दिला सकता है. इसके अलावा काम के सिलसिले में यात्रा करना पड़ सकती हैं. साथ ही आर्थिक लाभ के भी योग हैं. 

वृषभ
बुध और बृहस्पति की युति वृषभ राशि वालों के लिए भी लाभकारी साबित हो सकती है. इस राशि के जातकों को उनके कार्यों का बेहतर परिणाम मिल सकता है. नौकरी और करियर में तरक्की होने की प्रबल संभावना है. साथ ही शिक्षा के क्षेत्र में भी बेहतर परिणाम मिल सकते हैं. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news