क्लीनिक में घुसकर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में डॉक्टर की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1178066

क्लीनिक में घुसकर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में डॉक्टर की मौत, जांच में जुटी पुलिस

बुलंदशहर में दिनदहाड़े 4 हथियारबंद बदमाशों ने क्लीनिक में घुसकर डॉक्टर की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. पुलिस ने मौके से 2 दर्जन खोखे बरामद किए. बता दें कि हापुड़ जिले के ग्राम कुराना थाना हाफिजपुर निवासी मृतक सादाब चर्मरोग का डॉक्टर था.

क्लीनिक में घुसकर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में डॉक्टर की मौत, जांच में जुटी पुलिस

मोहित गोमत/बुलंदशहरः योगी सरकार के डर से एक तरफ अपराधियों और भूमाफिया में इतना ज्यादा खौफ देखने को मिल रहा है कि वे खुद थाने जाकर सरेंडर कर रहे हैं. वहीं, बुलंदशहर में कुछ बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. बुलंदशहर का गुलावठी कस्बा उस वक्त गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा जब बदमाशों ने क्लीनिक में बैठे एक डॉक्टर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उसे छलनी कर दिया.

दो पहिया वाहनों पर सवार होकर आए 4 हमलावरों ने एक के बाद एक करीब 30 राउंड फायरिंग की, जिससे ना सिर्फ मार्केट में भगदड़ मच गई, बल्कि लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे. बेखौफ हमलावर अपने टारगेट को निशाना बनाने में सफल रहे. वो डॉक्टर को मौत के घाट उतारकर आसानी से मौके से फरार हो गए. 

ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर ओवेसी के बयान पर बोले संजय निषाद, जिस पेड़ से इज्जत बढ़ती है उसे खाद्य पानी डालते हैं

यह है पूरा मामला
बुलंदशहर में दिनदहाड़े 4 हथियारबंद बदमाशों ने क्लीनिक में घुसकर डॉक्टर की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. पुलिस ने मौके से 2 दर्जन खोखे बरामद किए. बता दें कि हापुड़ जिले के ग्राम कुराना थाना हाफिजपुर निवासी मृतक सादाब झोलाछाप चर्मरोग का डॉक्टर था. डॉक्टर का क्लीनिक कस्बा गुलावठी नगर पालिका परिषद के पास स्थित था. वह रोज अपने गांव से यहां आता जाता था.

मार्च 22 में सादाब के भाई रागिब ने अपने गांव के इरफान नामक युवक को हाफिजपुर हापुड़ में मौत के घाट उतार दिया था, जिसके चलते वह वर्तमान में जेल में है. प्राप्त तहरीर के मुताबिक, उक्त घटना के मृतक इरफान के 2 भाइयों अशर्फी, इमरान और परिवार के आसिफ और आसिफ के छोटे भाई को नामित किया गया है. सभी अभियुक्त मृतक के गांव कुराना थाना हाफिजपुर हापुड़ के रहने वाले हैं. मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है. 

Indian Railway: अगर रात में करना है ट्रेन में सफर, तो जान लें ये नियम

पुरानी रंजिश के चलते हत्या की आशंका
हालांकि, वारदात की सूचना मिलने के बाद बुलंदशहर पुलिस एसएसपी समेत तमाम आला अधिकारी और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. फॉरेंसिक टीम को भी मौके बुलाया गया. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए इलाके में नाकाबंदी की गई. वहीं, पंचनामा की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया. पुलिस अधिकारियों की माने तो पुरानी रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया गया है.

पुलिस का क्या कहना है?
बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पूर्व में हुई एक हत्या मामले में मृतक डॉक्टर का सगा भाई जेल में निरुद्ध है और पुलिस अपनी शुरुआती जांच में इस खौफनाक हत्याकांड को उसी घटना से जोड़कर देख रही है. फिलहाल, एसएसपी का दावा है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमों का गठन किया जा चुका है. पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा करने का दावा कर रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news