Bulandshahr News: शादीशुदा महिला ने काटा प्रेमी का गुप्तांग, जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाना चाह रहा था युवक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1759345

Bulandshahr News: शादीशुदा महिला ने काटा प्रेमी का गुप्तांग, जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाना चाह रहा था युवक

Bulandshahr News: शादीशुदा प्रेमिका के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने का दबाव युवक पर भारी पड़ गया. आरोपी महिला ने झगड़ा होने पर युवक का गुप्तांग काट दिया. युवक को गंभीर हालत में  हायर सेंटर मेडिकल के लिए रेफर किया गया है. 

सांकेतिक फोटो.

मोहित गोमत/बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी से झगड़ा होने पर उसका गुप्तांग काट दिया. जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालात नाजुक होने पर उसे हायर सेंटर मेडिकल के लिए रेफर किया गया है. युवक के जीजा की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है. 

जानिए क्या है पूरा मामला?
बताया जा रहा है कि महिला का अपने ससुराल पक्ष के ही एक युवक से कुछ समय पूर्व प्रेम-प्रसंग हो गया था. जिसके बाद वह दोनों घर से भाग गए थे. लेकिन करीब दो माह पहले दोनों अलग हो गए. जिसके बाद से वह अपने पति के साथ रह रही थी. बताया जा रहा है कि मंगलवार की देर रात आरोपी प्रेमी उसके घर पहुंचा और संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा. जिस पर प्रेमिका ने धारदार हथियार से उसका गुप्तांग काट दिया.

युवक को अस्पताल में कराया गया भर्ती, हालत गंभीर
जिसके बाद युवक को आनन-फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन हालत गंभीर देख हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया है, जानकारी के मुताबिक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. वह अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है.  फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

आरोपी महिला को गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल
वहीं पूरे मामले में एसपी क्राइम राकेश कुमार मिश्र का कहना है कि थाना जहांगीराबाद पुलिस को लिखित तहरीर प्राप्त हुई है. बताया गया है कि एक शादीशुदा महिला ने एक व्यक्ति का गुप्तांग काट दिया है. हालांकि पहले इन दोनों के बीच प्रेम संबंध भी बताए गए हैं. पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर गंभीर धाराओं में आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

WATCH: शादीशुदा प्रेमिका ने काट दिया प्रेमी का गुप्तांग, जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कर रहा था था कोशिश

Trending news