Bulandshahr News: घर में सो रही महिला बीडीसी सदस्य की हुई हत्या, FIR दर्ज कर मामले की जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1546214

Bulandshahr News: घर में सो रही महिला बीडीसी सदस्य की हुई हत्या, FIR दर्ज कर मामले की जांच में जुटी पुलिस

UP News: बुलंदशहर में घर में सो रही 62 वर्षीय महिला बीडीसी सदस्य की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

Bulandshahr News: घर में सो रही महिला बीडीसी सदस्य की हुई हत्या, FIR दर्ज कर मामले की जांच में जुटी पुलिस

मोहित गोमत/बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां बुलंदशहर के अगौता थाना क्षेत्र के अकबरपुर-रैना गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब महिला बीडीसी सदस्य का लहूलुहान शव उन्हीं के घर के एक कमरे में पड़ा मिला. आइए बताते हैं पूरा मामला.

वारदात को अंजाम देकर हत्यारोपी मौके से फरार
दरअसल, इस वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि महिला बीडीसी सदस्य के सिर पर वजनदार हथियार से वार कर हत्या की गई है. वहीं, मामले की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

घटना के समय घर में अकेली सो रही थी बीडीसी सदस्य
आपको बता दें कि जब ये घटना हुई उस समय महिला घर में अकेली थी. वहीं, बीडीसी सदस्य के पति गजवीर सिंह एक शादी समारोह में शिरकत करने घर से बाहर गए हुए थे. जब देर रात पति वापस घर लौटे, तो उन्होंने पत्नी का शव लहूलुहान अवस्था में घर के एक कमरे में पड़ा पाया. उन्होंने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी. 

पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे
इस मामले में सूचना पाकर बुलंदशहर एसएसपी श्लोक कुमार, एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी समेत पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. फिलहाल, बुलंदशहर पुलिस की टीम मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

मामले में एसएसपी बुलंदशहर ने दी जानकारी
इस मामले में एसएसपी बुलंदशहर श्लोक कुमार ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घर के अंदर 62 वर्षीय महिला का शव मिला है. मृतक महिला सतवीरी से बीडीसी सदस्य थीं. फिलहाल, पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है. वहीं, मृतका के परिजनों से तहरीर लेकर मामले में हर एंगल से जांच पड़ताल की जा रही है. जल्द से जल्द हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा. प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है जैसे सिर पर वजनदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई है, लेकिन पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही सटीक जानकारी मिल पाएगी. पुलिस इस हत्या के पीछे का कारण तलाशने में जुटी हुई हैं. 

Trending news