Fatehpur News: लव जिहाद के आरोपी पर चला बाबा का बुलडोजर, रेप के बाद बर्बरता से की थी हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1756299

Fatehpur News: लव जिहाद के आरोपी पर चला बाबा का बुलडोजर, रेप के बाद बर्बरता से की थी हत्या

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में लव जिहाद के आरोपी के मकान को प्रशासन ने मंगलवार को बुलडोजर से जमींदोज कर दिया. आरोपी शहर का रहनेवाला है. वह लव जिहाद के मामले में बीते दिनों जेल जा चुका है.

Fatehpur News: लव जिहाद के आरोपी पर चला बाबा का बुलडोजर, रेप के बाद बर्बरता से की थी हत्या

अवनीश सिंह/फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में लव जिहाद के आरोपी के मकान को प्रशासन ने मंगलवार को बुलडोजर से जमींदोज कर दिया. आरोपी शहर का रहनेवाला है. वह लव जिहाद के मामले में बीते दिनों जेल जा चुका है. फ़तेहपुर पुलिस रिकार्ड के मुताबिक आरोपी पर एक युवती को अगवाकर रेप करने के बाद हत्या करने का संगीन अपराध दर्ज हैं. 

Agra News: आगरा में सिपाही की पत्नी को कुल्हाड़ी से काट कर उतारा मौत के घाट, सिर धड़ से अलग देख मचा हडकंप

यह था मामला...
22 जून को बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के फरीदपुर गांव में स्थित अक्सा मैरिज हाल में एक युवती अपने परिजनों के साथ रिश्तेदारी के शादी समारोह में गई थी. जहां से अचानक गायब हो गई थी. बीते शुक्रवार की सुबह युवती खून से लहूलुहान बेहोशी की हालत में पड़ी मिली थी. जिसे अति गंभीर अवस्था मे कानपुर हैलेट रेफर किया गया था. जहां सोमवार तड़के उसकी मौत हो गई थी. युवती के मौत की खबरसे पूरे जनपद के लोग सन्न रह गए. 

मरा समझकर भाग गया था आरोपी
शहर के ज्वालागंज निवासी ट्रेवल्स एजेंसी संचालक सिकंदर ने सोनू बनकर युवती से बीते तीन सालों से सम्पर्क में था. देर रात उसने युवती को फ़ोन कर शादी समारोह से करीब 500 मीटर दूर सुनसान जगह में बुलाया और युवती के विरोध करने के बाद भी जबरन उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. फिर उसके सिर को ईंट से कूचकर मरणासन्न कर मौके से छोड़कर भाग निकला.

प्रशासन की मौजूदगी में हुई कार्रवाई
पुलिस के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ में परिवार सहित कुछ अन्य लोगों के घटना में संलिप्त होने के सुराग मिले थे. घटना में पुलिस लगातार आरोपी की गिरफ्तारी के बाद से आरोपी के घर और उसके करीबियों के यहां छापेमारी कर रही थी. इस दौरान आरोपी के घर में पुलिस को ताला लटका मिला. इस पर जिला प्रशासन के साथ पुलिस के आला अधिकारियों की मौजूदगी में आरोपी के घर पर योगी का बुलडोजर गरजा और मकान को जमींदोज कर दिया. लव जिहाद केस के आरोपी सोनू उर्फ सिकंदर को बिंदकी पुलिस की ओर से गिरफ्तार किया गया था. हालांकि, यह मामला लगातार गरमाता जा रहा था. विश्व हिंदू परिषद के साथ-साथ कई स्थानीय संगठनों ने आरोपी के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया. फतेहपुर में लोगों के उबलते आक्रोश को देखते हुए प्रशासन की टीम भी एक्टिव हुई। इस मामले में आरोपी के घर पर बुलडोजर एक्शन की मांग की जा रही थी. प्रशासनिक जांच के बाद आरोपी के घर पर मंगलवार को प्रशासन की टीम भारी संख्या में पुलिस बल के साथ ज्वालागंज पहुंची. वहां पर आरोपी के घर को बुलडोजर से ढाह दिया गया. लोगों ने प्रशासन की कार्रवाई को सही करार दिया.

Love jihad: लव जिहाद के आरोपी के घर गरजा बाबा का बुलडोजर, क्रूरता का शिकार हुई थी हिन्दू लड़की

Trending news