Bahraich: छठ पूजा से पहले खौलते घी से झुलसी महिला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
Advertisement

Bahraich: छठ पूजा से पहले खौलते घी से झुलसी महिला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Burn Case: बहराइच कोतवाली के खत्रीपुरा में पूजा पाठ के लिए घी बनाते समय अचानक आग लग गई. इससे 72 साल की महिला गम्भीर रूप से झुलस गई...

Bahraich: छठ पूजा से पहले खौलते घी से झुलसी महिला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

राजीव शर्मा/बहराइच: छठ पूजा (Chhath Puja) से पहले दर्दनाक घटना सामने आई है. मामला बहराइच कोतवाली (Bahraich Kotwali) नगर क्षेत्र के खत्रीपुरा (Khatripura) का है. जहां खत्रीपुरा में पूजा पाठ के लिए घी बनाते समय अचानक आग लग गई. इस दौरान 72 साल की महिला गम्भीर रूप से झुलस गई. जिन्हें आनन फानन में जिला अस्पताल (Bahraich District Hospital) में भर्ती कराया गया. जहां जिला अस्पताल के बर्न वार्ड में महिला का इलाज चल रहा है. फिलहाल पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई है.

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में 30 अक्टूबर से पहले जारी होगा स्नातक का पहला कटआफ, तीन से चार दिनों का मिलेगा मौका, जानें शेड्यूल

छठ पूजा से पहले खौलते घी से झुलसी बुजुर्ग महिला, चल रहा इलाज
आपको बता दें कि खत्रीपुरा में 72 साल की बुजुर्ग महिला कौशल्या देवी पत्नी श्याम लाल घर में घी गर्म कर रही थीं. जानकारी के अनुसार दीपावली और छठ महापर्व पर पूजा पाठ के लिए साफ घी की आवश्यक्ता होती है. इसलिए वह किचेन में घी बना रहीं थीं, तभी गैस चूल्हे पर रखी कढ़ाई में भरा मक्खन गर्म हो रहा था. इसी दौरान अचानक खौलते घी में आग भड़क गई.

Ghaziabad: दीपावली के दिन नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन पर जानलेवा हमला, फॉर्महाउस में छिपे हमलावरों ने मारी गोलियां

खौलते घी से भरी कढ़ाई वृद्ध महिला पर पलटी
आपको बता दें कि घी में आग लगता देख, बुजुर्ग महिला कढ़ाई से कल्छी लेकर पीछे हटी. तभी खौलते घी से भरी कढ़ाई वृद्ध महिला कौशल्या देवी के ऊपर पलट गई. जिसके बाद खौलता घी के चपेट में आने से महिला बुरी तरह झुलस गई. फिलहाल, महिला का इलाज बहराइच जिला अस्पताल में चल रहा है. डॉक्टरों की मानें तो महिला की हालत नाजुक बनी हुई है.

Varanasi Ganga Snan: सूर्य ग्रहण के चलते बड़ी संख्या में गंगा स्नान के लिए काशी पहुंचे लोग

 

 

Trending news