Rakesh Sachan Bail: कैबिनेट मंत्री राकेश सचान को 25 साल पुराने केस में राहत, मिली जमानत
Advertisement

Rakesh Sachan Bail: कैबिनेट मंत्री राकेश सचान को 25 साल पुराने केस में राहत, मिली जमानत

Rakesh Sachan Bail News: 13 अगस्त 1991 में तत्कालीन एसओ बृजमोहन उदेनिया ने केस दर्ज कर राकेश सचान पर आरोप लगाया था कि उनके पास से बिना लाइसेंस की राइफल बरामद हुई है. इसके बाद इसी केस में बीते शनिवार कोर्ट ने राकेश सचान को दोषी करार दिया था.

Rakesh Sachan Bail: कैबिनेट मंत्री राकेश सचान को 25 साल पुराने केस में राहत, मिली जमानत

Cabinet Minister Rakesh Sachan Bail: कैबिनेट मंत्री राकेश सचान को अवैध असलहा रखने के आरोप में आर्म्स एक्ट के तहत दोषी करार दिया गया था. इसी बीच आरोप लगा था कि वह अपनी सजा की फाइल लेकर फरार हो गए हैं. हालांकि, आज राकेश सचान ने अपर मुख्य महानगर मजिस्ट्रेट तृतीय आलोक यादव की अदालत में सरेंडर कर दिया था. अब खबर आ रही है कि राकेश सचान को कोर्ट ने एक साल की सजा सुनाई और 1500 रुपये का जुर्माना लगाया, लेकिन अब 50 हजार रुपये के बेल बॉन्ड पर उन्हें जमानत मिल गई है. नहीं, राकेश सचान ने कहा कि वह न्यायालय के आदेश का सम्मान करते हैं.

यह भी पढ़ें: Love Sex Aur Dhokha की सनसनीखेज वारदात! उस्तरे से काटा गला, शव को सूटकेस में भर चल दी ठिकाने लगाने

शनिवार के फाइल लेकर गायब हो गए थे राकेश सचान
गौरतलब है कि साल 1991 में 13 अगस्त को तत्कालीन एसओ बृजमोहन उदेनिया ने राकेश सचान के खिलाफ केस दर्ज कराया था. आरोप था कि उनके पास से राइफल बरामद हुई थी, जिसका लाइसेंस उनके पास नहीं था. इसी केस में बीते शनिवार कोर्ट ने राकेश सचान को दोषी करार दिया था. इसके बाद समर्थकों ने हंगामा भी खड़ा कर दिया. इस हंगामे के बीच राकेश सचान कोर्ट के आदेश की कॉपी लेकर कहीं चले गए. आरोपी द्वारा कोर्ट ऑर्डर की कॉपी ले जाने की सूचना पर कोर्ट में अफरा-तफरी मच गई.

यह भी पढ़ें: Shrikant Tyagi: पति-पत्नी और वो के चक्कर में भी फंस चुका है श्रीकांत त्यागी, गिरफ्तारी पर 25,000 का इनाम घोषित

रविवार को नहीं कर सके थे सरेंडर
दिन भर उनकी खोज हुई. इसके बाद देर शाम एसीएमएम तृतीय की रीडर ने सचान के खिलाफ तहरीर दी थी. आरोप है कि जब उन्हें बचने का रास्ता नजर नहीं आया और नए केस की जानकारी हुई तो उन्होंने कोर्ट में सरेंडर कर दिया. लेकिन, रविवार होने की वजह से वह सरेंडर नहीं कर पाए. फिर, सोमवार को उन्होंने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया. ताजा खबर के अनुसार, अब राकेश सचान को बेल मिल गई है.

Mathura Banke Bihari Video: आपस में भिड़ गए सेवायत, तगड़ी मारपीट का वीडियो वायरल

Trending news