Cinema Lovers Day 2023 Date: थियेटर में अवतार,भेड़िया जैसी फिल्में देखिए बस 99 रुपये में! नोट कर लें डेट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1535880

Cinema Lovers Day 2023 Date: थियेटर में अवतार,भेड़िया जैसी फिल्में देखिए बस 99 रुपये में! नोट कर लें डेट

Cinema Lovers Day 2023 Date: मूवी देखने का शौक है और थियेटर में भी देखना है लेकिन महंगी टिकट इसके आड़े आ रही है तो फिक्र ना करें. 20 जनवरी 2023, शुक्रवार को आपके पास  मौका है, जहां आप सस्ते में यह काम कर सकते हैं. 

Cinema Lovers Day 2023 Date: थियेटर में अवतार,भेड़िया जैसी फिल्में देखिए बस 99 रुपये में! नोट कर लें डेट

Cinema Lovers Day 2023 Date: अगर आपका भी मूड थियेटर में फिल्म देखने का है लेकिन टिकट की कीमत की वजह से जाने का प्लान नहीं कर रहे हैं  तो आपके पास एक बढ़िया मौका है,जिसके तहत आप सस्ते में मूवी देख पाएंगे. कल यानी 20 जनवरी 2023 को आप मात्र 99 रुपये में अपनी पसंदीदा फिल्म का बड़े पर्दे पर मजा ले सकेंगे. इसके अलावा कश्मीर फाइल्स मूवी को थिएटर्स में दोबारा रिलीज किया जा रहा है. 

कब देख सकेंगे 99 रुपये में मूवी 
दरअसल, इस दिन को 'सिनेमाघर सिनेमा लवर्स डे' के रूप में मनाने जा रहे हैं. जिसकी वजह से फिल्मों के टिकट को सस्ता किया गया है. अगर आप भी फिल्में देखने के शौकीन है तो देर किस बात की कल यानी 20 जनवरी 23 को मजे से थियेटर्स में बैठकर इसका फायदा ले सकते हैं. बता दें सिनेमाघरों में बॉलीवुड, साउथ इंडियन और अंग्रेजी भाषा की कई मूवी लगी हुई हैं, जिनका आप बड़े पर्दे पर दीदार कर सकेंगे. 

देखें मूवी की लिस्ट 
बॉलीवुड मूवी की बात करें तो अर्जुन कपूर की 'कुत्ते' (Kuttey), अजय देवगन और तब्बू की 'दृश्याम 2' (Drishyam 2), इंग्लिश फिल्म 'अवतार 2' (Avatar 2) और साउथ इंडियन फिल्मों जैसे थुनिवू, वारिसु, वाल्टेयर वीरैया और वीरा सिम्हा रेड्डी आदि को कम पैसों में देख पाएंगे.  इसके अलावा विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को री-रिलीज किया जा रहा है. आप इस फिल्म को भी 99 रुपये में देख सकेंगे. 

लेकिन सवाल ये है कि आखिर ऐसा हो क्यों रहा है. दरअसल इसके पीछे की वजह बीते दिनों रिलीज हुईं कई फ्लॉप मूवी हैं. इस फ्राइडे कोई फिल्म रिलीज भी नहीं हो रही है, इसीलिए दर्शकों को थिएटर्स में खींचने का ये तरीका बताया जा रहा है. बता दें कि इससे पहले 23 सितंबर 2022 क भी नेशनल सिनेमा डे मनाया गया था, जिस दिन टिकट की कीमत 75 रुपये रखी गई थी. इस ऑफर का लोगों ने खूब फायदा उठाया था, जिसके बाद अब मल्टीप्लैक्स समूहों को 'सिनेमाघर सिनेमा लवर्स डे' से भी वही उम्मीदें हैं. 

Trending news