Mulayam की छोटी बहू Aparna Yadav के भाजपा में शामिल होने पर CM Yogi ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा
Advertisement

Mulayam की छोटी बहू Aparna Yadav के भाजपा में शामिल होने पर CM Yogi ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं. उनके साथ 'नेताजी' के साढ़ू और अखिलेश यादव के मौसा प्रमोद गुप्ता ने भी भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया.

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव भाजपा में हुईं शामिल.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा और सपा का मुकाबला दिलचस्प होता जा रहा है. पहले सपा ने भाजपा के खेमे में सेंधमारी की और चार कैबिनेट मंत्रियों समेत करीब एक दर्जन विधायकों को अपने पाले में कर लिया.

अब भाजपा ने पलटवार करते हुए अखिलेश यादव के परिवार में सेंधमारी कर दी है. मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं. उनके साथ 'नेताजी' के साढ़ू और अखिलेश यादव के मौसा प्रमोद गुप्ता ने भी भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया.

भाजपा नेता एसके शर्मा बसपा में होंगे शामिल, वृंदावन विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे

अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. साथ ही अपर्णा यादव का पार्टी में स्वागत किया. सपा प्रमुख पर हमला बोलते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, ''कैराना, बुलंदशहर समेत कई क्षेत्रों से सपा ने अपराधियों को टिकट दिया है, जो उसकी आपराधिक मानसिकता को दर्शाता है. अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश में एक बार फिर माफियावाद लाना चाहते हैं. एकबात स्पष्ट है कि इस विधानसभा चुनाव में सपा बैकफुट पर है.''

fallback

fallback

अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उनका स्वागत है. हमें उम्मीद है कि अपर्णा यादव अपने काम से भाजपा को मजबूत करेंगी. अपर्णा यादव को बीजेपी का डबल इंजन वर्क और पीएम मोदी का विजन पसंद आया है. हम पार्टी में उनका स्वागत करते है.

BJP में जाएंगी कांग्रेस की पोस्टर गर्ल! बोलीं- प्रियंका की पार्टी में समय देना बेकार

अपर्णा यादव ने बुधवार को दिल्ली भाजपा मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. यूपी भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और भाजपा मीडिया सेल के प्रभारी अनिल बलूनी इस मौके पर मौजूद रहे.

WATCH LIVE TV

Trending news