Controversial Statement: जानिए किसने Rahul Gandhi को बताया 'भगवान राम', कांग्रेसियों को बताया 'भरत'
Advertisement

Controversial Statement: जानिए किसने Rahul Gandhi को बताया 'भगवान राम', कांग्रेसियों को बताया 'भरत'

Political News: कांग्रेस नेता ने मुरादाबाद में राहुल गांधी को भगवान राम बताया. इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेसियों को भरत बताया है.

Controversial Statement: जानिए किसने Rahul Gandhi को बताया 'भगवान राम', कांग्रेसियों को बताया 'भरत'

मुरादाबाद: मुरादाबाद पहुंचे कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद का एक विवादित बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने राहुल गांधी को भगवान राम की उपाधि दी है. उन्होंने राहुल गांधी को भगवान राम बताते हुए कांग्रेसियों को भरत की संज्ञा भी दी है. दरअसल, सलमान खुर्शीद आज भारत जोड़ो यात्रा को लेकर प्रेस वार्ता कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने ये बाते कहीं.

भगवान राम की खड़ाऊ बहुत दूर तक जाती है
सलमान खुर्शीद ने कहा कि भगवान राम की खड़ाऊ बहुत दूर तक जाती है, तो कभी-कभी खड़ाऊ लेकर भी चलना पड़ता है. हमेशा भगवान राम नहीं पहुंच पाते हैं. भरत जी उनकी खड़ाऊं लेकर चलते हैं, वैसे ही हम खड़ाऊं लेकर उत्तर प्रदेश में चले हैं. उत्तर प्रदेश में खड़ाऊं पहुंच गई है, तो राम जी भी पहुंचेंगे, यह हमारा विश्वास है.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

क्या कांग्रेस को जुड़वाना भाजपा का लक्ष्य: सलमान खुर्शीद
भाजपा के कांग्रेस जोड़ने वाले बयान पर सलमान खुर्शीद ने कहा कि कांग्रेस को जुड़वाने का क्या भाजपा का लक्ष्य है. यदि है तो मैं उनको धन्यवाद देता हूं. नसीमुद्दीन सिद्दीकी और हम यहां एक साथ बैठे हैं, तो कुछ ना कुछ जुड़ाव तो जरूर हुआ होगा. पहले जब नसीमुद्दीन सिद्दीकी मुरादाबाद आते थे, तो मेरी बात नहीं करते थे. आज मैं इनकी बात करता हूं, तो कहीं ना कहीं, जुड़ाव तो हुआ है. भाजपा परेशान ना हो, अब हम जुड़ गए हैं.

राहुल गांधी कर रहे हैं तपस्या
राहुल गांधी सुपर ह्यूमन है जितने दिन से वह चल रहे हैं, जिस तरह से हम उनके साथ और पीछे-पीछे हमें चलना पड़ रहा है, उसे यह मानकर चलते हैं कि वह सुपर ह्यूमन हैं. जब उन्होंने कह दिया कि मैं अब तपस्या कर रहा हूं, तो फिर कुछ कहना ही बेकार है. मोदी जी का सम्मान कांग्रेस का कोई नेता नहीं करता है. कांग्रेस के बहुत सारे कार्यकर्ता अटल बिहारी को अच्छा समझते थे और उनका सम्मान करते थे. सलमान खुर्शीद ने कहा कि मुझे ढूंढकर कोई कांग्रेस का ऐसा कार्यकर्ता बता दो, जो मोदी जी का सम्मान करता है. 

सलमान खुर्शीद ने वरुण गांधी के बयान से खुद को किया अलग
वहीं, कांग्रेस नेता वरुण गांधी द्वारा अटल बिहारी वाजपेई को ब्रिटिश सरकार का मुखबिर बताए जाने वाले बयान पर सलमान खुर्शीद खुद को किनारा करते नजर आए. साथ ही उन्होंने इस बयान को उनका निजी बयान बताया, ना कि कांग्रेस का. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी ऐसे लोगों का अपमान नहीं किया है.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

मुख़्तार अब्बास नकवी के बयान पर सलमान खुर्शीद का पलटवार
कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने मुख्तार अब्बास नकवी के द्वारा अटल जी का अपमान करने और याद आने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस को तो अटल जी की याद आ गई, लेकिन मुख्तार अब्बास नकवी को अभी भी याद नहीं आई है. उन्होंने मुख्तार अब्बास नकवी पर तंज कसते हुए कहा कि ये लोग कांग्रेस के साथ छेड़छाड़ नहीं कर रहे हैं. उन्होंने पूछा की अगर कोई आपके पिता को सम्मान देता है, तो आप उसका अपमान करते हैं? ऐसे में आप अपने पिता का अपमान कर रहे हैं, आप उस व्यक्ति का अपमान नहीं कर रहे हैं. सलमान खुर्शीद ने कहा कि तुम्हारे पिता श्री हैं हम उनका सम्मान इसलिए कर रहे हैं क्योंकि हम भेदभाव नहीं करते हैं. पार्टी की वजह से हम कोई भेदभाव नहीं करते हैं.

पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा खुर्शीद ने कहा
सलमान खुर्शीद ने कहा कि जो भी इस देश के लिए अच्छा काम करता है, हम उसकी सराहना करते हैं, फिर चाहे वह कोई भी हो. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को ही सबक लेना चाहिए कि अगर हम अटल बिहारी वाजपेई का सम्मान करते हैं, तो और लोग सम्मान करें. पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा खुर्शीद ने कि हम उनका सम्मान नहीं कर सकते. ऐसा इसलिए क्योंकि आज जो उनकी हरकतें हैं, हम उनका सम्मान नहीं कर सकते.

कोविड ने नहीं कहा कि BJP के लिए नहीं आऊंगा 
कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कोरोना को लेकर कहा कि अगर कोई साइंटिफिक प्रोटोकोल इस देश के लिए लागू होता है, तो हम पर भी लागू होगा. ऐसा नहीं हो सकता कि कोविड-19 कह रहा हो कि मैं सिर्फ इस बार कांग्रेस के लिए आऊंगा. बीजेपी के लिए नहीं आऊंगा. अगर कोई प्रोटोकॉल फॉलो करेगा, तो हम भी उसे फॉलो करेंगे, लेकिन आज कोई भी प्रोटोकोल नहीं है.

Trending news